भारतीय रेसलर ने रिंग में फिल्मी स्टाइल का जलवा दिखाकर लूटी महफिल, विरोधी का किया सूफड़ा साफ

Sanga

Sanga: डब्ल्यूडब्ल्यूईमें भारतीय सुपरस्टार सांगा (Sanga) उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) का पुष्पा स्टाइल धमाल मचा रहा है. जिसे देखे फैंस इस सुपरस्टार के दीवाने बन गए हैं. इस भारतीय रेसलर ने एक मैच के दौरान अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की नकल उतारी सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. अब सांगा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है.

आपको बता दें कि हाल ही में सांगा ने NXT 2.0 के दौरान हुए एक मैच में जियोन क्विन (Xyon Quinn) को चोकस्लैम देते हुए धराशाई कर दिया था. इस मैच में सांगा ने पुष्पा अंदाज में ही मैच खेला और जीता. इस जबरदस्त जीत के दौरान वो पुष्पा मूवी का सिग्नेचर स्टेप करते हुए नजर आए.

इस वीडियो को फैंस की ओर से खूब प्यार दिया जा राह है. इस वीडियो पर फैंस लाइक और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आ रहे हैं. इस मूवी का एक डायलॉग पुष्पा नाम सुनका फ्लावर समझे क्या, फायर हूं मैं, काफी फेमस हो चुका है.

इस वीडियो को सौरव गुर्जर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है.जिसका कैप्शन दिया (मैं झूकेगा नहीं सा…) . जो अब काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गया है. इस डायलॉग्स पर भारतीय स्टार विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और डेविड वॉर्नर, जैसे कई स्टार्स वीडियो बना कर अल्लू अर्जुन की नकल उतार चुके हैं.

Sanga

NXT 2.0 में सांगा शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने पिछले 5 मैच जीते हैं और इस बीच उन्हें एक भी हार नहीं मिली है. सांगा को अक्सर जिम में भी काफी मेहनत करते हुए देखा जाता है. जिसका नतीजा अब मैच के नतीजों में भी दिखने लगा है.

WWE में सांगा खुद को एक खतरनाक सुपरस्टार के रूप में साबित कर सकते हैं. सांगा के पास अच्छी हाइट है और अगर उन्हें मेन रोस्टर में लाया जाता है. तो शायद सांगा भी वीर महान की तरह अपनी छाप छोड़ सकते हैं. लेकिन अब NXT 2.0 में सांगा का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा यह देखना भी दिलचस्प होने वाला है.

ये भी पढ़ें : TATA IPL 2022: पुष्पा बने वॉर्नर के फायर का जलवा देख फैंस हुए घायल, आपने देखा क्या ये वायरल वीडियो