Sanga के भावुक संदेश से फैंस का दिल हुआ गदगद, ब्रह्मास्त्र में WWE सुपरस्टार का दिखेगा जलवा

Sanga
Last updated:

Sanga: भारतीय सुपरस्टार सांगा (Sanga) उर्फ सौरव गुर्जर (Saurav Gurjar) ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट अपने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है. सांगा के इस पोस्ट को देख फैंस का दिल खुशी से गदगद हो गया है. सांगा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और वो आए दिन पोस्ट करते रहते हैं. इन पोस्ट के माध्यम से सांगा अपने चाहने वालों तक अपनी बात रखते हैं.

इसी कड़ी में सांगा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक भावुक पोस्ट कर अपने फैंस को ये संदेश दिया है कि मैं कड़ी मेहनत करता हूं और आगे भी करता रहूंगा लेकिन कभी भी हालत से हार नहीं मानूंगा. दअसल सांगा ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि ज़िल कितनी भी दूर क्यों ना हो आपके कदम नहीं रुकने चाहिए. जय हिंद.

Sanga

आपको बता दे कि इस वीडियो में सांगा दिखाई दे रहे हैं. वो एक पथरीले रास्ते से होकर गुजरते हुए सामने आ रहे हैं. इस वीडियो में बेहतरीन लोकेशन दिखाई दे रही है. इसके साथ ही बॉलीवुड का एक हिंदी सॉंग सुनाई दे रहा है. जिसमें उन्होंने बैकग्राउंड में भारतीय गायक सचेत टंडन का मेहरम गाना चलाया हुआ है. ये वीडियो देख फैंस को पता लग गया कि सांगा उनको कोई खास मैसेज देना चा रहे हैं.

Sanga

ब्रह्मास्त्र में भी दिखेगा सांगा का जलवा

आपको बता दें कि WWE स्टार सांगा के पास बेहतरीन एक्टिग स्किल्स भी है. जिसके चलते सांगा भी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं. सांगा रेसलिंग के अलावा अभी तक कई टीवी शोज़ में काम कर चुके थे. ऐसे में सांगा काफी फेमस नाम हैं और अब जल्द ही उनकी बॉलीवुड फिल्म भी रिलीज़ होने वाली है. सांगा इस साल सितंबर में रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, नागार्जुन जैसे बड़े फिल्मी सुपरस्टार्स के साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें : WWE इन दो सुपरस्टार की जंग को करेगी और रोचक, रिंग में देखने मिलेगा फैंस को एक्स्ट्रा डोज