comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Shanky ने रिंग में किया धमाकेदार विस्फोट, इस रेसलर की ताबड़तोड़ कुटाई कर मचाया बवाल

Published Date:

Shanky: भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Dilsher Shanky) का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर बवाल काट रहा है. इस वीडियों में शैंकी का धमाकेदार मैच देखा जा सकता है. ये WWE स्मैकडाउन में जिंदर महल और शैंकी बनाम वाइकिंग रेडर्स (Viking Raiders vs Shanky & Jinder Mahal) के बीच हुआ. इसका एक थ्रो बैक वीडियो सोशल मीडिया पर शैंकी ने शेयर किया है.

शैंकी का ये बेहतरीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस की ओर से खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर लाइक और कमेंट के जरिए फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शैंकी के इस वीडियो ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है.

इस मैच में शैंकी ने दोनों रेसलर्स की जमकर धुनाई की. इस वीडियो में शैंकी आपको रिंग में दिखाई दे रहे हैं. जबकि जिंदर महल रिंग के बाहर खड़ा हुआ है. इस दौरान शैंकी अपने पंच से अपने विरोधी को पस्त कर देते हैं. शैंकी पूरे मैच में द वाइकिंग रेडर्स पर हावी होते हुए नजर आए.

Shanky

इस मैच में शैंकी ने वाइकिंग रेडर्स ने जिंदर पर अपना हमला जारी रखा और उन्हें डबल पावरबॉम्ब लगाते हुए पिन कर दिया. जब शैंकी रिंग में जिंदर को बचाने के लिए आए तो वाइकिंग रेडर्स ने उन पर भी हमला कर दिया. अंत में इस मैच को शैंकी और जिंदर की जोड़ी हार गई.

इस वीडियो को dilsher.shanky नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं. इस वीडियो ने इंस्टाग्राम खूब सुर्खियां बटोरते हुए आग लगा दी है.

ये भी पढ़ें : WWE: Seth ने Riddle पर किया ऐसा घातक वार कि फैंस की आंख रह गईं फटी की फटी, आप भी देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...

EPFO: कर्मचारियों को मिलने जा रही छप्परफाड़ खुशियां, ईपीएफओ लेने जा रहा ये बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों मे लिये...