Shanky WWE : शैंकी ने हवा में उड़ते हुए जिंदर को लगाई धोबी पछाड़, वीडियो में दिखा खौफनाक अवतार

Shanky WWE

Shanky WWE : डब्ल्यूडब्ल्यूई में काफी लंबे समय से भारतीय सुपरस्टार्स दिलशेर शैंकी (Dilsher Shanky) और जिंदर महल (Jinder Mahal) एक जोड़ी में नजर आ रहे थे. अब ये दोनों एक – दूसरे के विरोधी बन गए हैं.. जिसको लेकर भारतीय फैंस का काफी चिंतित हैं क्योंकि ये दोनों स्टार्स अब तक WWE में दोस्ती की मिशाल हुआ करते थे.

फैंस के लिए कहानी को रोमांचक बनाते हुए WWE ने इन दोनों के वीच दुश्मनी की शुरूआत कर दी है. दरअसल, काफी समय से ऐसी खबरें सामने आ रहीं थी कि इन दोनों भारतीय सुपरस्टार्स दिलशेर शैंकी और जिंदर महल के बीच दुश्मनी की शुरुआत होगी. अब लाइव इवेंट के जरिए इसकी शुरुआत हो गई है और लगातार दूसरे दिन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच हुआ.

Shanky WWE

Shanky

WWE ने 17 जुलाई को फोर्ट मेयर्स में सैटरडे नाइट मेन इवेंट में 7 फुट लंबे शैंकी को भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन उनके जोड़ीदार और भाई जिंदर महल के खिलाफ ही लड़वा दिया. जहां शैंकी ने दिग्गज जिंदर को हराकर उनके खिलाफ यादगार जीत दर्ज की. इस इवेंट के दूसरे दिन भी इन दोनों के बीच मैच कराया गया जहां फिर से एक बार शैंकी ने जिंदर को हरा दिया. अब तक ये दोनों दो बार आसपस में भिड़ चुके हैं जहां लगातार दो बार शैंकी को ही जीत मिली है.

दरअसल शैंकी की डांस के लिए दीवानगी इस कदर बढ़ चली है कि अब वो चलते मैच में भी भांगड़ा करने लग जाते हैं. जिसकी वजह से विरोधियों को उन पर हावी होने का पूरा मौका मिल जाता है. शैंकी कई वार डांस के लिए अपने प्यार का इजहार WWE के मंच से कर चुके हैं लेकिन अब उनकी डांस के लिए दीवानगी उनकी हार का कारण बनती जा रही है. वो अब अपने मैच जीत नहीं पाते और हारने की वजह उनका रिंग में और रिंग के बाहर डांस करना है. इसकी के चलते जिंदर उनसे नाराज रहने लगे थे और कई मौकों पर वो शैंकी से अपनी नाराजगी जाहिर भी कर चुके थे.

ये भी पढ़ें : Shanky Singh Dance: शैंकी की डांस के लिए दीवानगी क्यों बनी उनकी दुश्मन, जानें 3 मिनट के वीडियो में पूरा सच..