Shanky WWE: शैंकी ने एक हाथ से की ताबड़तोड़ कुटाई, आप भी देखें हालत पतली कर देने वाला ये वीडियो

Shanky WWE

Shanky WWE: डब्ल्यूडब्ल्यूई में भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Dilsher Shanky) का धमाकेदार जलवा देखने को मिल रहा है. आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में शैंकी का अनोखा अंदाज साफ तौर पर देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप न्यू डे बनाम जिंदर महल और शैंकी (The New Day vs Jinder Mahal and Shanky) के बीच एक जबरदस्त मैच होता हुआ देख सकते हैं.

शैंकी के इस वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं. इस तेजी से वायरल होते वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा रखी है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है. इस वीडियो में शैंकी ने अपने एक सुपर पंच से ही अपने विरोधी को पस्त कर दिया.

Shanky WWE

इस वीडियो मैच में शुरूआत में शैंकी काफी गंभीर नजर आए और उन्होंने रिंग के अंदर न्यू डे को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. न्यू डे की पतली हालत देख मैच के दौरान जेवियर वुड्स ट्रॉमबोन बजाना शुरू कर दिया. जिसके बाद शैंकी ने अपना आपा खुद से खो दिया और वो जमकर रिंग में ही नाचने लगे.

शैंकी के डांस से जिंदर महल पहले ही बहुत बार अपना मैच गंवा चुके हैं. ऐसे में इस बार भी शैंकी को ऐसा करता देख जिंदर ने गुस्से में आकर शैंकी से टैग ले लिया और जैसे ही वह रिंग में गए. उसके बाद कोफी ने उन पर ट्रबल इन पैरासाइज लगाकर उन्हें पिन कर दिया. जिसके जिंदर बच नहीं पाए और शैंकी और जिंदर को ये मैच भी हारना पड़ गया.

मैच का पूरा वीडियो

इस वीडियो को WWE के ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर लाइक और कमेंट भी किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE Video: सुपरमैन पंच लगाकर किया धरती फाड़ कमाल, देखें ये वीडियो जो मचा रहा है धमाल