Shanky WWE Video: शैंकी की जबरदस्त कुटाई से इस रेसलर का निकल गया पानी, वीडियो देखे फैंस ने की जमकर हूटिंग

Shanky WWE Video
Last updated:

Shanky WWE Video: सोशल मीडिया पर भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Dilsher Shanky) का एक थ्रोबैक वीडियो धमू मचा रहा है. इस वीडियों में शैंकी और जिंदर महल (Jinder Mahal) बनाम वाइकिंग रेडर्स (Viking Raiders vs Shanky & Jinder Mahal) के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला. इस वीडियो में आप शैंकी को बाइकिंग रेडर्स को दमदार तरीके से धुनाई करते हुए देख सकते हैं.

इस वीडियो को शैंकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर अपनी लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शैंकी के इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना दिया है.

Shanky WWE Video

इस मैच के शुरूआत से ही जिंदर महल और शैंकी के बीच कुछ ठीक दिखाई नहीं दिया. शैंकी इस मैच को शुरू करने के लिए रिंग में थे. लेकिन जिंदर ने उनसे टैग ले लिया. इसके बाद वाइकिंग रेडर्स जिंदर पर हावी होते हुए नजर आए.

इसके बाद जब जिंदर ने शैंकी को टैग देना चाहा तब शैंकी रिंग के बाहर डांस कर रहे थे. जिसकी वजह से वाइकिंग रेडर्स ने जिंदर पर अपना हमला जारी रखा और उन्हें डबल पावरबॉम्ब लगाते हुए पिन कर दिया. जब शैंकी रिंग में जिंदर को बचाने के लिए आए तो वाइकिंग रेडर्स ने उन पर भी हमला कर दिया.

शैंकी चलते मैच के दौरान नाचने लगे तो वहीं जब जिंदर ने उनको नाचले हुए देखा तो जिंदर उन पर गुस्से से चिल्ला पड़. जिसे देख शैंकी वहीं के वहीं रूक गए और उन्होंने डांस करना एकदम बंद कर दिया. इस वीडियो में भी शैंकी भारतीय डांस पंजाबी स्टाइल में भागड़ा करते हुए नजर आते हैं. शैंकी अपने डांस को आगे नहीं बढ़ा पाते हैं क्योंकि जिंदर उनको रोक देते हैं.

ये भी पढ़ें : Shanky Dance: शैंकी ने धमाकेदार भांगड़ा कर फिर चुराया फैंस का दिल, वीडियो देख लोगों बजाई जोरदार सीटियां