Shanky के पंच ने मचाया रिंग में जोरदार गदर, देखें ये बवाल काटता वीडियो

Shanky

Shanky: भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Dilsher Shanky) का एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर बवाल काट रहा है. इस वीडियों में शैंकी का धमाकेदार मैच देखा जा सकता है. ये WWE स्मैकडाउन में जिंदर महल और शैंकी बनाम वाइकिंग रेडर्स (Viking Raiders vs Shanky & Jinder Mahal) के बीच हुआ. इसका एक थ्रो बैक वीडियो सोशल मीडिया पर शैंकी ने शेयर किया है.

शैंकी का ये बेहतरीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फैंस की ओर से खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो पर लाइक और कमेंट के जरिए फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शैंकी के इस वीडियो ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है.

इस मैच में शैंकी ने दोनों रेसलर्स की जमकर धुनाई की. इस वीडियो में शैंकी आपको रिंग में दिखाई दे रहे हैं. जबकि जिंदर महल रिंग के बाहर खड़ा हुआ है. इस दौरान शैंकी अपने पंच से अपने विरोधी को पस्त कर देते हैं. शैंकी पूरे मैच में द वाइकिंग रेडर्स पर हावी होते हुए नजर आए.

Shanky

इस मैच में शैंकी ने वाइकिंग रेडर्स ने जिंदर पर अपना हमला जारी रखा और उन्हें डबल पावरबॉम्ब लगाते हुए पिन कर दिया. जब शैंकी रिंग में जिंदर को बचाने के लिए आए तो वाइकिंग रेडर्स ने उन पर भी हमला कर दिया. अंत में इस मैच को शैंकी और जिंदर की जोड़ी हार गई.

इस वीडियो को dilsher.shanky नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं. इस वीडियो ने इंस्टाग्राम खूब सुर्खियां बटोरते हुए आग लगा दी है.

ये भी पढ़ें : WWE: Seth ने Riddle पर किया ऐसा घातक वार कि फैंस की आंख रह गईं फटी की फटी, आप भी देखें वीडियो