Shoaib Akhtar ने ‘बाप बाप होता है’ वाले कमेंट पर सवाल पूछे जाने पर खोया आपा, कहा वीरू मुझसे बच नहीं पाता, देखें वीडियो

Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अपनी तेज तर्रार गेंदों के अलवा अपने भयानक गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे में शोएब भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए मैच के दौरान अपने गुस्से को काबू नहीं कर पाए और जोरदार तरीक से भिड़क गए. उनसे वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के एक पुराने किस्से को लेकर सवाल किया गया था. जिसपर उनका गुस्सा फूट पड़ा है.

आपको बता दें कि भारत पाक मैच से पहले एक भारतीय पत्रकार के साथ शो में चर्चा के दौरान शोएब अपना आपा खो बैठे. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर जब एक पत्रकार ने शोएब से सहवाग और उनके बीच प्रसिद्ध ‘बाप बाप होता है’ कमेंट पर सवाल पूछा तो शोएब गुस्से से लाल पीले हो गए.

Shoaib Akhtar
image credits: Twitter

शोएब अख्तर ने इस सवाल का जबाव देते हुए कहा,पहली बात. अगर ये चीज उसने मेरे मुंह पर बोली होती तो वो बचता नहीं. मुझे नहीं पता उसने कब, कहां और किस वक्त ये कहा. असल में मैंने खुद एक बार उससे यह पूछा था कि उसने कभी यह बात कही लेकिन उसने मना कर दिया.

अख्तर आगे कहा कि, पत्रकार को प्रोग्राम में जरूरी बातें पूछनी चाहिएं. ना कि ये सब. मैं लोगों की इज्जत करता हूं. मेरी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है इंडिया में और मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि कभी ऐसी बात न कहूं जिससे दो मुल्कों के बीच ज्यादा फासले बढ़े. मुझे इस तरह की चीजें बिल्कुल पसंद नहीं.

Shoaib Akhtar 

मैच का हाल

इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए हैं. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने विराट कोहली, रविंद्र जडेजा और हार्दिक की विस्फोटक पारियों की बदौलत मैच 19.4 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 148 रन बनाते हुए मैच 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. इस मैच में भारत के लिए विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने 35-35 जबकि हार्दिक पांड्या ने 33 रनों की पीरी खेली थी. वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने 4 और हार्दिक पांड्या ने 3 विकेट झटके थे.

ये भी पढ़ें : Cricket Video: इन दो बल्लेबाजों ने कूट-कूटकर निकाली गेंदबाजों की हवा, मांगते नजर आएंगे पानी, देखें ये फायरिंग वीडियो