लॉलीपॉप गेंद पर Shreyas Iyer की कुछ यूं हवा में उड़ती हुई नजर आईं गिल्लियां, देखिए वीडियो

Shreyas Iyer

Shreyas Iyer : वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल गए तीसरे टी20 मैच में भारतीय मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे फैंस देखकर दंग रह गए. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि आखिर श्रेयस अय्यर के साथ बीच पिच पर क्या हुआ.

श्रेयस अय्य के इस तेजी से वायरल होते वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा रखी है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को श्रेयस अय्य का दीवाना बना दिया है.

इस वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि भारत की पारी का 12वां ओवर चल रहा है. और श्रेयस अय्यर क्रीज पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. वहीं वेस्टइंडीज के लिए अकील होसैन की गेंदबाजी कर रहे है. अकील अय्यर हवा में ललचाती हुई गेंद डालते हैं जिसे अय्यर आगे बढ़कर खेलते हैं. जैसे ही अय्यर आगे बढ़ते हैं गेंद उनकी बीट करते हुए विकेटकीपर के हाथों में जा पहुंचती हैं. और कीपर अय्यर को स्टंप आउट कर देते हैं. इस मैच में श्रेयस अय्यर ने 24 रन बनाए.

Shreyas Iyer

मैच का हाल

इस मैच में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए. भारतीय टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 ओवर में तीन विकेट गवाकर 165 रन बनाकर जीत हासिल कर ली. इसके साथ ही टीम इंडिया 5 मैचों की टी 20 सीरीज में 2-1 से आगे हो गई है.

सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने अपनी इस पारी में 44 गेंदों के 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से 76 रन बनाकर. यादव के इस आतिशी शॉट का आनंद मैदान में आए सभी दर्शकों ने उठाए. उनके धमाकेदार शॉट्स को देख फैंस खूब एन्जॉय किया.

ये भी पढ़े : IND Vs WI 2nd T20 : वेस्टइंडीज के सामने लाचार नजर आए भारतीय बल्लेबाज, 5 विकेट से मिली करारी हार