Smriti Mandhana: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज की मंधना ने की जमकर कुटाई, जड़ा आसमान चीरता छक्का, देखें वायरल वीडियो

Smriti Mandhana

Smriti Mandhana: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधना (Smriti Mandhana) का जोरदार धमाक देखने को मिलेगा. ये वीडियो कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स 2022 (Commonwealth Games 2022) में खेले गए पाकिस्तान के खिलाफ मैच का है. इस मैच में मंधान ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को जमकर धोया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खबू धम मचा रहा है. 

स्मृति मंधना के इस वीडियो (Video) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं. इस तेजी से वायरल होते वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा रखी है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. स्मृति मंधना इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाजो को मंधना ने लॉग ऑन की ओर एक तेज-तर्रार शॉट लगाया है. जिसके बाद गेंद सीधा बाउंड्री लाइन के बाहर जाती हुई दिखाई दे रही है. इस मैच में मंधाना के कहर से पाकिस्तान का कोई भी गेंदबाज बच नहीं पाया. मंधाना ने सबकी जमकर कुटाई की.

Smriti Mandhana

इस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करने वाली भारतीय ओपनर स्मृति मंधना का जलवा सभी क्रिकेट प्रेमियों ने देखा. इस मैच में मंधाना ने 42 बॉल में 63 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी.

smriti mandhana
Source-smriti mandhana/Twitter

कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स 2022 में भारतीय टीम ने कप्तान हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में अब तक दो मैच खेले हैं. जहां उसे ऑस्टेलिया से हार का सामना करना पड़ा तो वहीं उपने दूसरे मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 8 विकेट से करारी मात दी थी. इसके बाद भारत और बारबाडोस को 100 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है.

ये भी पढ़ें : CWG 2022 : PM Narendra Modi ने हरजिंदर कौर को दी बधाई, असाधारण प्रदर्शन की जमकर तारीफ करते हुए कही ये बड़ी बात..