comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

पानी पी रहा था साउथ अफ्रीका का खिलाड़ी तभी चहल ने पीछे से मारी लात, फिर हुआ मैदान पर घमासान, देखें VIDEO

Published Date:

Yuzvendra Chahal: रविवार को गुवाहाटी में इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले जा रहे मैच में एक जबरदस्त नजार देखने को मिला. जहां टीम इंडिया के लेग स्पिरन युजवेंद्र चहल एक्शन में नजर आए. चहल इस मैच में भले ही नहीं खेले लेकिन जब वो साउथ अफ्रीका की पारी के दौरान मैदान ड्रिक्स ब्रेक पर मैदान पर आए तब उन्होंने इस पूरी घटना को अंजाम दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चलह ने शम्शी को मारी मैदान पर ताल

इस वीडियो में आप युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) मैदान पर देख सकते है. जहां पर साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडम मारकरम और क्विटन डीकॉक ड्रिक्स बैक के दौरान पानी पीते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्हें पानी पिलाने साउथ अफ्रीका के स्पिनर तबरेज शम्शी आए थे.

शम्शी ने चहल को लगाया गले

जहां भारतीय विकेट कीपर ऋषभ पंत भी नजर आ रहे हैं. इसी बीच वहां पर युजवेंद्र चहल भी आते हैं और वो तबरेज शम्शी को बड़े प्यार से लात मार देते हैं. जिसके बाद शम्शी उन्हें गले लगा लेते हैं. आपको बता दें कि ये दोनों खिलाड़ी अच्छे दोस्त है. आईपीएल के दौरान इन दोनों स्पिन गेंदबाजों ने साथ में खूब समय बीताया है.

आपको बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन T20I मैचों की सीरीज खेली जा रही है. जिसके दूसरे मैच में भारत ने 16 रनों से साउथ अफ्रीका को हराकर सीरीज अपने नाम कर ली है. इस सीरीज में भारत 2-0 से आगे है. सीरीज का अगल मैच 4 अक्टूबर को खेला जाने वाला है.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने धमाकेदार खेल दिखाया. भारत ने रोहित शर्मा के 43, केएल राहुल के 57, विराट कोहली के नाबाद 49, सूर्यकुमार यादव के 61 और दिनेश कार्तिक के 7 गेंदों में नाबाद 17 रन की बदौलत 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 237 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 221 रन ही बना पाई और इंडिया ने मैच 16 रनों से अपने नाम कर लिया.

साउथ अफ्रीका की ओर से डेविड मिल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में 8 चौके और 7 छक्कों के साथ नाबाद 106 रन बनाए. जबकि क्विटन डी कॉक ने नाबाद 69 रनों की नाबाद पारी खेली. ये दोनों बल्लेबाज मिलकर अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Indian Railways: अब चैन की नींद सो पाएंगे आप, रेलवे ने शुरू की ये खास सुविधा

Indian Railways: भारतीय रेलवे को भारत की लाइफलाइन कहा जाता है....

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...