comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

स्टार्क का जलवा! महिला एशिया कप में दिखा जबरदस्त एक्शन, वीडियो देख फैंस के उड़े तोते

Published Date:

Mahika Gaur: महिला एशिया कप 2022 (Women’s Asia Cup 2022) में भारत और यूएई  (IND VS UAE) के बीच टी20 मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर फैंस को अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं हुआ. इस नजारे को देख फैंस को एक ऐसे तेज गेंदबाज की याद आ गई जो अपनी तेज तर्रार गेंदबाजी के लिए जाना जाता है.

महिका का जबरदस्त एक्शन

इस मैच में भारत की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है. जहां पर भारत की पारी शुरूआत में लड़खड़ाती हुई नजर आई. भारत ने 4.2 ओवर में 20 रन पर अपने तीन विकेट गंवा दिए. इस दौरान मैदान पर यूएई की 16 साल की तेज गेंदबाज महिका गौर (Mahika Gaur ) गेंदबाजी करती हुईं नजर आईं.

स्टार्क जैसा है महिका का एक्शन

आपको बता दें कि महिका 6 फुट 2 इंच की गेंदबाज हैं. महिका गौर बाएं हाथ की तेज गेंदबाज हैं. भारतीय पारी के दौरान उनको गेंदबाजी करते हुए देखा गया. जैसे ही महिका ने अपनी पहली गेंद डाली उनको देख कर ऑस्ट्रेलिया के पैसर मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की याद आ गई.

महिका सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

महिका का गेंदबाजी एक्शन बिल्कुल स्टार्क से मिलता है. ऐसे में मैदान और टीवी पर मैच देखने वाले दर्शकों को लगा कि मिचेल स्टार्क ही गेंदबाजी कर रहे हैं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर महिला का वीडियो वायरल होने लगा.

स्टार्क जन्मदिन पर दे चुके हैं बधाई

आपको बता दें कि स्टार्क ने महिका गौर को उनके 16वें जन्मदिन पर आस्ट्रेलिया से वीडियो के जरिए बधाई दी थी. इसके साथ ही उन्होंने महिका को उनके आने वाले करियर के लिए शुभकामनाएं भी थी.

मैच का हाल

ताजा समाचार लिखे जाने तक – इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 13.3 ओवर में तीन विकेट खोकर 100 रन बना लिए हैं. इस समय भारत के लिए बाएं हाथ की बल्लेबाज दीप्ति शर्मा 30 गेंदों में 44 रनों पर और जमेईमा 30 गेंदों में 47 रनों पर बल्लेबाजी कर रहीं हैं.

ये भी पढ़ें : आया ना मजा.. छोटे कद की बल्लेबाज ने श्रीलंकाई गेंदबाजों को जमकर कूटा, जड़ा आसमान चीरता छक्का – VIDEO

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...