अपने पहले प्यार के पास लौटे Suresh Raina, खेल सकते हैं आईपीएल का अगला सीजन, देखें वीडियो

Suresh Raina

भारतीय टीम के बाएं हाथ की बल्लेबाज और ऑफ स्पिनर सुरेश रैना (Suresh Raina) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार रैना किसी विवाद के चलते नहीं बल्कि मैदान पर धमाकेदार बल्लेबाजी करने के चलते सुर्खियों में आए हैं. आपको बता दें कि पिछले साल 15 अगस्त को धोनी और रैना ने क्रिकेट से संन्यास लिया था. इन दोनों दोस्तों ने क्रिकेट को एक साथ अलविदा कह दिया था. जहां पहले धोनी ने तो फिर रैना ने संन्यास ले लिया था.

इसके बाद उम्मीद लगाई जा रही थी कि रैना चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए आईपीएल में खेलते हुए नजर आएंगे. लेकिन चेन्नई की टीम ने रैना को ऑक्शन में खरीदा तक नहीं और वो अनसोल्ड रह गए. कोई भी खरीदार ना मिलने के बाद रैना को आईपीएल 2022 से बाहर होना पड़ा. इस सब से रैना काफी ज्यादा हताश और निराश हुए थे. इसके बाद हार थक कर आईपीएल से जुड़े रहने के लिए रैना कमेंटरी करते हुए नजर आए थे.

Suresh Raina
credit : Quora

अब रैना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस तेजी से वायरल होते वीडियो में रैना स्टेडियम में दिखाई दे रहे हैं वो अपनी किट पहनते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद रैना क्रीज पर बल्लेबाजी करते हुए भी देखे जा सकते हैं. रैना का ये वीडियो देख उनके फैंस में बेहद खुशी जागी है. फैंस को लग रहा है कि रैना जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे. सूत्रों की माने तो रैना अगले साल होने वाले आईपीएल के लिए तैयारियों में जुट गए हैं.

Suresh Raina

बताते चलें कि सुरेश रैना आईपीएल लीग के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं. वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए रैना ने कैप्शन में लिखा, पहला प्यार, बैक ऑन फील्ड. सुरेश रेना ने भारत के लिए 226 वनडे में 5,615 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने पांच सेंचुरी जबकि 36 हाफ सेंचुरी लगाई हैं. रैना ने 18 टेस्ट मैच में 768 रन बनाए हैं. 78 टी20 मैचों में रैना ने 1,605 रन बनाए हैं. भारत के लिए रैना टी20 में शतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज भी रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें : Suresh Raina ने KL Rahul को बताया युवाओं के लिए शांत लीडर, कही ये बड़ी बात