comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Suryakumar Yadav: एशिया कप से भारत वापस आकर सूर्या ने किया गणेश भगवान को नमन, पूजा-अर्चना करते आए नजर

Published Date:

Suryakumar Yadav: टीम इंडिया (Team India) दुबई में चल रहे एशिया कप (Asia Cup) से वापस भारत लौटा आई है. जहां भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबीज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपने घर आते ही भगवान की पूजा अर्चना करते हुए नजर आए. सूर्यकुमार यादव का ये अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से शेयर की है. सूर्या घर पर पूजा के साथ-साथ मस्ती भी करते हुए नजर आए. इस दौरान सूर्या अपने डॉग के साथ भी टाइम बिताते हुए नजर आए.

टीम इंडिया के खिलाड़ी अब अपने घर 2-3 दिन तक आराम करते हुए नजर आएंगे. उसके बाद वो टीम इंडिया ऑस्टेलिया के खिलाफ 20 सिंतबर से शुरू होने वाली तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए प्रैक्टिश सेशन में हिस्सा लेगा. अभी इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है.

Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav

भारतीय टीम पहले ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के खेलती हुई नजर आएगी. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम 28 सिंतबर से तीन टी20 मैच खेलती हुई नजर आएगी. ये दोनों टी20 सीरीज टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की तैयारी के मद्देनजर कराई जा रही हैं.

ऑस्टेलिया के खिलाफ भारत 20 सितंबर से मोहाली, नागपुर और हैदराबाद में 6 दिनों के भीतर तीन टी20 मैच खेलेंगे. इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 के लिए तिरुवनंतपुरम, फिर गुवाहाटी और असम की यात्रा करते हुए मैच खेलेगी.

एशिया कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन विराट कोहली ने बनाए हैं. विराट ने 5 मैच खेलते हुए कोहली ने 5 मैचों की 5 पारियों में 92.00 की बेहतरीन औसत के साथ 276 रन बनाए और दो बार नाबाद भी रहे. उन्होंने इस टूर्नामेंट में एक शतक और 2 अर्धशतक लगाया और उनकी बेस्ट पारी नाबाद 122 रनों की रही.

ये भी पढ़ें : IND Vs HK: भारत ने हांगकांग को 40 रनों से मात देकर सुपर 40 में मारी एंट्री, मैच में दिखा विराट और सूर्यकुमार यादव का जलवा, जानें पूरी डिटेल्स

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

अब चाबी संभालने का झंझट खत्म! OLA का 170 KM रेंज वाला Electric Scooter पासवर्ड से होगा स्टार्ट, जानें कीमत

भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा...

Vivo Cheapest Smartphone: आ गया वीवो का सस्ता और धांसू फीचर वाला मोबाइल, जानें डिटेल्स

Vivo Cheapest Smartphone:वैसे तो मार्केट में हर स्मार्टफोन एक...

Realme Best Smartphone: बेहतरीन फीचर्स के साथ इस मोबाइल की कीमत है बहुत कम, जानें डिटेल्स

Realme Best Smartphone: रियलमी के स्मार्टफोन लोगों को काफी...

Toyota Innova Electric: पहली बार सड़कों पर दौड़ती दिखी MPV, झलक देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस

Toyota Motor (टोयोटा मोटर) ने हाल ही में इंडोनेशिया...

E-Shram Card: अब व्यापारियों को भी मिलेगी हर महीने पेंशन, सरकार ने चलाई ये खास स्कीम

E-Shram Card: केंद्र सरकार द्वारा कई सारी ऐसी योजनाओं...