कानूनी कार्रवाई में बुरे फसे सुशील कुमार, पुलिस कर रही है छापेमारी, जानें क्या है पूरा मामला

बीजिंग में कांस्य और लन्दन ओलंपिक में सिल्वर मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार कानूनी कार्रवाई में फस चुके हैं. पहलवानी खेल में भारत का नाम रौशन करने वाले सुशील पर दिल्ली पुलिस ने एफआइआर (FIR) दर्ज किया है और उनकी तलाश की जा रही है.

दरअसल, बुधवार को दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में बने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों के बीच झड़प हुआ था जिसमें 5 पहलवान घायल हो गए. घटना के बाद सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहाँ सागर नाम के एक पहलवान की इलाज के दौरान मौत हो गई.

घटना पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसपर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हिंसक झड़प सुशील कुमार, अजय, सोनू, सागर, प्रिंस व अन्य पहलवानों के बीच हुई थी. FIR में सुशील कुमार का भी नाम भी दर्ज किया गया है. सुशील कुमार व अन्य आरोपियों की तलाश में दिल्ली पुलिस की कई टीमें लगातार छापेमारी कर रही है.

दिल्ली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक दोनों गुटों के बीच कहासुनी प्रॉपर्टी को लेकर शुरू हुआ था जिसने हिंसात्मक रूप ले लिया. इसमें दो गुटों में मारपीट और फायरिंग भी हुई थी. इस पूरे घटना में एक शख्स की मौत हो गई व अन्य को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था.

Exit mobile version