T20 Blast Video: गेंदबाजों की जबरदस्त धुनाई कर कूटे इतने छक्के कि नहीं होगा आपको यकीन, देखें वीडियो

T20 Blast Video

T20 Blast Video: विटेलिटी ब्लास्ट टी 20 टूर्नामेंंट में हेम्पशायर और ससेक्स के बीच खेले गए मुकाबले में एक बल्लेबाज ने ऐसा गदर मचाया कि मैदान और TV स्क्रीन पर बैठे दर्शक ये नजारा देखते रह गए. बालेबाज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. जिसके चलते क्रीज पर रनों का तूफान आ गया.

इस वीडियो में ससेक्स ओर से ओपनर टिम सीफर्ट ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए सेंचुरी ठोक डाली. वीडियो में आप टिम के वो छक्के देख सकते हैं जो उन्होंने क्रीज पर बैठ-बैठकर कूटे. टिम ने 56 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्के ठोके. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 178 से ज्यादा का रहा.

T20 Blast Video:

टिम ने इस मैच ने नाबाद 100 रन बनाए. इसके बावजूद वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके क्योंकि उनके अलावा टीम का कोई और बल्लेबाज क्रीज पर टिक भी नहीं पाए. टिम सीफर्ट के अलावा डेलरे रॉलिंस ही एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने 32 रन की पारी खेली.

टिम सीफर्ट न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. इस आईपीएल वो दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए 2 मैच खेले थे. जहां वे गुजरात टाइटंस के खिलाफ 3 और मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने 14 गेंदों में 21 रन ही बनाए थे.दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 50 लाख रुपये में खरीदा था.

एक और मैच में  लियाम लिविंगस्टोन को गेंदबाजी के जरिए बवाल मचाते हुए देखा जा रहा है. लियाम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है.

इस मैच का एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे फैंस हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना लिया है.

t20 blast video

इस वीडियो में लियाम लिविंगस्टोन को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है. वो दाएं हाथ के बल्लेबाज को स्पिन गेंदाबाजी कर रहे हैं. उनकी एक गेंद आधी पिच से इतनी उपर उठती है कि बल्लेबाज और कीपर के उपर होकर गुजर जाती है.

जिसके बाद ये बॉल बाउंड्री लाइन तक जाती हुई दिख रही है. जिसको अंपायर ने नॉ बॉल करार दे दिया. स्पिनर गेंदाबाज की गेंद अगर इतना उपर बाउंस करती है तो उस बॉल को नो बॉल करार दिया जाता है.

ये भी पढ़ें : T20 Blast: लिविंगस्टोन ने कूटा ऐसा गगनचुंबी छक्का कि वर्कर्स को मैदान के बाहर से लानी पड़ी गेंद, देखें वीडियो

ये भी देखें : Cricket Video: मुंह तोड़ बाउंसर से हवा में झूला बल्लेबाज, हेल्मेट के उड़े परखच्चे, देखें वीडियो