T20 WC 2022: वर्ल्डकप मे Virat Kohli के खेलने को लेकर BCCI कोषाध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा..

T20 WC 2022

T20 WC 2022: बीसीसीआई (BCCI) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल (Arun Dhumal) ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म और टीम इंडिया से उनकी छुट्टी होने को लेकर एक बड़ी बात कही है. अरूण के इस बयान ने विराट के फैंस के बीच एक अजीब सी कश्मकश पैदा कर दी है. जिसके बाद फैंस अपनी फेवरेट विराट के अक्टूबर में T20 विश्व कप (T20 World Cup 2022) में खेलने को लेकर सोचने पर मजबूर हो गए हैं.

आपको बता दें कि विराट कोहली काफी लंबे समय से बुरे फॉर्म से गुजर रहे हैं. विराट आईपीएल में फ्लॉफ साबित हुए फिर इंग्लैंड़ के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी20 में बेरंग दिखाई दिए. जिसके बाद उन्होंने वेस्टइंडीज टूर और जिम्बाबे टूर से खुद को अलग कर लिया.  कोहली पिछले 3-4 सालों से क्रिकेट के हर फॉर्मेट में ख़राब प्रदर्शन कर रहे हैं.

T20 WC 2022

धूमल ने एक YouTube पर बात करते हुए कहा कि विराट कोई साधारण खिलाड़ी नहीं है. वह एक महान खिलाड़ी हैं. भारतीय क्रिकेट में उनका योगदान कभी ना भूल पाने वाला है. हम चाहते हैं कि विराट कोहली जल्द से जल्द फॉर्म में वापस आएं. जब टीम चयन की बात आती है तो हम इसे चयनकर्ताओं पर छोड़ देते हैं.

धूमल ने आगे कहा कि. विराट कोहली खुद ही अपनी कप्तानी को जारी नहीं रखना चाहते थे. ये उनका फैसला था. हमने उस फैसले का सम्मान किया. उन्होंने भारतीय क्रिकेट में बहुत योगदान दिया है और हर कोई उनका सम्मान करता है. अब बस उनका फिसे से रंग में आना बाकी है.

T20 WC 2022

आपको बता दें कि 27 अगस्त से एशिया कप 2022 की शुरूआत होने वाली है. जिहां भारत को ट्रॉफी जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि जो टीम एशिया कप खेलेगी लगभग वहीं टीम टी20 वर्ल्डकप 2022 में खेलती हुई नजर आएगी. ऐसे में कोहली की टीम में जगह को लेकर कई तरह के अनुमान फैेस लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Viral Video: गेंद बनी आग उगलता गोला, बल्ले के किए दो फाड़, देखें दंग कर देने वाला वीडियो