TATA IPL 2022: ओ भाई .. अंपायर पर फूटा RCB के फैंस का गुस्सा, वायरल वीडियो में दिखी असली स्चाई – Video

tata ipl 2022

TATA IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 60वां मैच शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच मुंबई के ब्राबोर्न स्टेडियम में खेला गया.

इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को देख जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और पंजाब के लाखों-करोंड़ों फैंस का दिल खुशी से झूम उठा है. तो वहीं आरसीबी के फैंस का दिल बुरी तरह टूट गया.

मैच के दौरान मैदान पर हुए इस पूरे ड्रामे के बीच आरसीबी के तमाम फैंस सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा साफ तौर पर दिखाते हुए नजर आए. साथ ही साथ बैंगलोर की टीम भी मैदान पर थर्ड अंपायर के फैसले से नाजरा नजर आई.

दरअसल बैंगलोर के लिए छठा ओवर जब मोहम्मद सिराज गेंदबाजी कर रहे थे. उसी दौरान उनकी पहली गेंद बेयरस्टो के पैट से जा टकराई उसी समय उनका बल्ला भी गेंद के बहुत नजदीक था. जिस पर बैंगलोर के खिलाड़ियो ने अपील की लेकिन अंपयार ने उनकी ये अपील ठुकरा दी.

इसके बाद आरसीबी ने डीआरएस लिया. जिसमें थर्ड अंपायर ने पाया कि अल्ट्राएज में बॉल पैड लगने से ठीक पहले आवाज आई है लेकिन बॉल जब पैड पर लगी तभी बेयरस्टो का बल्ला जमीन पर लगा. जिसके बाद थर्ड अंपायर ने उन्हें नॉटआउट दे दिया. जिससे आरसीबी के खिलाड़ी और फैंस काफी खफा दिखाई दिए.

इस मैच में जॉनी बेयरस्टो  ने 29 गेंद में 4 चौके और 7 छक्कों की मदर से 66 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. बेयरस्टो को अगर अंपयार उस समय आउट दे देते तो शायद वो इतने रन नहीं बना पाते और बैंगलोर ये मैच नहीं हारती.

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए. बैंगलोर की टीम 210 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 155 रन ही बना सकी. इसी के साथ पंजाब ने बैंगलोर को 54 रनों से हरा दिया.

ये भी पढ़े : Team India: कपिल देव से लेकर मोहम्मद शमी तक, वनडे हैट्रिक लेने वाले भारतीय गेंदबाजों की लिस्ट देखें

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे