TATA IPL 2022: RCB को करो या मरो वाले मुकाबले में मिला 169 रनों का लक्ष्य, हार्दिक ने खेली 62 रनों की पारी

TATA IPL 2022

TATA IPL 2022 का 67वां मैच गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीमें गुरूवार को मुंबई के वानखेडें स्टेडियम में खेल रहीं हैं. गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 168 रन बनाए हैं.

गुजरात के लिए शुबमन गिल और रिद्धिमान साहा पारी की शुरूआत करने आए. टीम की शूरूआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज शुबमन गिल 4 गेंदों में 1 रन बनाकर जोश हेजलवुड की गेंद पर पहली स्लिप में ग्लेन मैक्सवैल के हाथों कैच थमा बैठे.

इसके बाद मैथ्यू वेड 13 गेंदों में 16 रन बनाकर ग्लैन मैक्सवैल का शिकार बने. गुजरात को तीसरा झटका सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा के रूप में गिरा. साहा 22 गेंदों में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 31 रन बनाकर कप्तान फाफ डू प्लेसिस के टारेक्ट हिट थ्रो पर रन आउट हुए.

गुजरात का चौथा विकेट डेविड मिलर के रूप में गिरा. मिलर 25 गेंदों में 3 छक्कों की मदद से 34 रन बनाकर आउट हुए. इसके अलावा राशिद खान 6 गेंदों पर 1 चौके और 2 छ्क्कों की मदद से 19 रन बनाए. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान हार्दिक पांड्या ने बनाए. उन्होंने 47 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 62 रनों की धमाकेदार पारी खेली. आरसीबी के लिए जोश हेजलवुड ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके.

ये भी पढ़ें : TATA IPL 2022, PBKS Vs SRH: हैदराबाद और पंजाब के हेड-टू-हेड में अब तक किसने मारी है बाजी, देखें ये चौंका देने वाले आंकड़े

Sawan 2022: सावन में शिव जी को अर्पित करें ये चीजें, बरसेगी कृपा… बारिश के दिनों में रोपें ये 6 पौधे, हर काम में होगा लाभ… Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा