comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

The Great Khali ने मार-मार कर ट्रिपल एच की हालत की पतली, रिंग से उठाकर फेंका बाहर, देखें वीडियो

Published Date:

The Great Khali: भारतीय दिग्गज रेसलर खली अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. ऐसे में आज भी WWE उनकी लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश करता रहता है. इसी कड़ी में हाल ही में WWE ने अपने सोशल मीडिया पर (The Great Khali)  का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो यूट्यूब पर 7 सितंबर 2022 को अपलोड किया गया है. जबकि ये 5 सितंबर 2008 में हुए SmackDown इवेंट का एक मैच है. जहां The Great Khali का सामना ट्रिपल एच (Triple H) से हो रहा है. इस शानदार और जानदार मैच को दोबारा देख भारतीय फैंस का खूशी से कोई ठिकाना ही नहीं हैं. इस मैच का वीडियो खूब धमाल मचा रहा है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में आप रिंग के अंदर जोरदार ड्रामा देख सकते हैं. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर लाइक व कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

The Great Khali
image credits: WWE/Instagram

इस वीडियो में आप खली को बहुत अग्रेसन में देख सकते हैं वो ट्रिपल एच को जबरदस्त धोते हुए दिखाई दे रहे हैं. खली ने अपने विरोधी पर सुपरपंच का अटैक करते हुए उसकी हालत खराब कर दी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खली बहुत खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं.

खली ने एक बार ट्रिपल एच को लात मारक खली नीचे रिंग से गिरा देते हैं लेकिन उसके बाद ट्रिपल एच रिंग में वापस आ जाते हैं और खली पर अटैक करते हैं. जिसके बाद खली को ट्रिपल एच एक पंच लगाते हैं और पस्त कर देते हैं. अंत में खली इस मैच को हार जाते हैं.

The Great Khali

खली अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. ऐसे में खली के चाहने वाले भी उनको खूब पसंद करते हैं और उनको देखना पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें: Shooting World Cup: 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में चिंकी के नाम गोल्ड मेडल, इवेंट में तीनों पदक भारत के नाम

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें