The Hundred: लिविंगस्टोन ने एक हाथ से छक्का कूटकर गेंद को पहुंचाया स्टेडियम के बाहर, जरूर देखें ये आतिशी वीडियो

The Hundred

The Hundred क्रिकेट टूर्नामेंट में आए दिन फैंस को मैदान पर धमाका देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर बर्मिंघम फिनिक्स और ट्रेंट रॉकेट्स (Birmingham Phoenix vs Trent Rockets) के बीच हुए मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर आग लगा रहा है. इस धामकेदार मैच में बर्मिंघम फिनिक्स को ट्रेंट रॉकेट्स को सात विकेट से हराकर जीत हासिल की है.

इस मैच में इंग्लैंड के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने जबरदस्त तहलका मचाया. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लियाम लिविंगस्टोन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में क्रिकेट की पिच पर जोरदार ड्रामा देखा जा सकता है. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर लाइक व कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लियाम लिविंगस्टोन के इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

The Hundred

इस मैच में लियाम लिविंगस्टोन ने टीम के लिए 32 गेंद में 1 चौका और 4 छक्के की मदद से 51 रन की नाबाद अर्द्धशतकीय पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाके वापिस लौटे.

इस मैच के एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेंट रॉकेट्स का तेज गेंदबाज लिविंगस्टोन को गेंदाबजी कर रहा है. जिसकी गेंद पर लिविंगस्टोन ने एक हाथ से आसमानी छक्का जड़ते हुए भी सबको हैरान कर दिया. इस छक्के को देखने वाले फैंस देखते ही रह गए.

The Hundred

इस मैच में ट्रेंट रॉकेट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंद में छह विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाने में कामयाब रही. 146 रनों के लक्ष्य को बर्मिंघम फिनिक्स की टीम ने तीन विकेट के नुकसान पर कप्तान मोईन अली के 52 और लिविंगस्टोन के ने नाबाद 51 रनों की बदौलत जीत लिया.

ये भी पढ़ें : Cricket Video: Glenn Maxwell के छक्के ने चीरा आसमान, आप भी देखें वायरल वीडियो