comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

सिर चढ़ कर बोला Rashid Khan का जादू, 208 की फाड़ू स्ट्राइक रेट से ठोके 4 छक्के और 3 चौके, देखें ये फायरिंग वीडियो

Published Date:

Rashid Khan: ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान (Australia vs Afghanistan) के खेले गए मैच अफगानी स्टार ऑलराउंडर राशिद खान का धमाकेदार जलवा देखने को मिला. राशिद खान (Rashid Khan) ने इस मैच को धमाकेदार बल्लेबाजी कर रोमांचक बना दिया. उन्होंने इस मैच में बल्ले से जमकर तबाही मचाई. इस मैच में राशिद ऐसे मोड़ पर आए जब टीम अपने 6 विकेट गंवा चुकी थी.

जहां से मैच लगभग हारा हुआ नजर आ रहा था. इसके बाद राशिद ने मैच अंतिम बॉल तक पहुंचाया. इस मैच में अंतिम ओवर में अफगानिस्तान को जीत के लिए 22 रन चाहिए थे. जहां राशिद ने गुर्दा दिखाते हुए टीम को जीत दिलाने की हर संभव कोशिश की लेकिन ऑस्ट्रेलिया 4 रनों से मैच जीत गई.

राशिद ने ठोक 4 आतिशी छक्के

इसके बाद भी मैच में अंत तक अफगानिस्तान लड़ा. अफगानिस्तान की ओर से राशिद खान से धमाकेदार पारी खेली. राशिद ने 6 विकेट गिरने के बाद क्रीज पर कदम रखा और 23 गेंदों में 3 चौके और 4 छक्कों के साथ 48 रन की विस्फोटक पारी खेली. इस दौरान राशिद का स्ट्राइक रेट 208.69 का रहा. राशिद ने आखिरी ओवर में 16 रन बनाए. इसके अलावा राशिद ने गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 29 रन देकर एक विकेट अपने नाम भी किया.

मैच का पूरा हाल

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 168 रन बना लिए हैं. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 164 रन बनाए. इस मैच में एक समय अफगानिस्तान की टीम के 99 रन पर 2 विकेट थे. जहां से अगानिस्तान मैच जीतते हुए नजर आ रही थी.

जिसके बाद अफगानिस्तान की पारी के 14वें ओवर में बड़ा उलटफेर हुआ और टीम ने एक के बाद एक तीन विकेट एक ही ओवर में गंवा दिए. जिसके बाद टीम 103 रन पर 6 विकेट गंवा बैठी. जहां से राशिद ने मैच को अंतिम ओवर तक पहुंचाया लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 4 रनों से मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें : उड़ता वॉर्नर! पहले रोका सिक्स और अगले ओवर में हैरतअंगेज कैच कर डी सिल्वा को किया चलता, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...