Veer Mahaan के घातक वार से जमीन में धंस गया ये रेसलर, उठने की कोशिश करते समय हुआ बड़ा हादसा

Veer Mahaan

वीर महान (Veer Mahaan) को हाल ही में WWE RAW के एक एपिसोड में लगभग 2 महीनों के बाद रिंग में एक सिंगल मैच लड़ते हुए देखा गया था. जहां वीर ने लोकर रेसलर को 2 मिनट में धूल चटा दी थी. जिसके बाद से वीर महान को लेकर एक बार फैंस के बीच महौल बन गया है. अब भारतीय फैंस वीर महान का मैच किसी बड़े रेसलर से होते हुए देखना चाहते हैं. ऐसे में वीर महान ने एक छोटा सा वीडियो शेयर कर फैंस के बीच खलबली मचा दी है.

आपको बताते चलें कि वीर महान रिंग के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल फिलहाल में वीर का जलवा रिंग में भले ही नहीं देखने को मिल रहा हो लेकिन उनके लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस पोस्ट को वीर महान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जिसमें वो काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. इसमें उनके चेहरे पर क्रोध की ज्वाला साफ देखी जा सकता है.

ये वीडियो वीर महान और बेक्स कैलर के बीच हुए मैच का है. इस वीडियो में कैलर जमीन पर गिरे हुए हैं और वीर रिंग में खड़े हुए अपने रौंद्र रूप का परिचय दे रहे हैं. इस दौरान वीर के माथे पर बहुत ज्यादा पसीना देखा जा सकता है. वीर गुस्से में अपनी विरोधी की हालत खस्ता करते हुए जा रहे हैं.

इस मैच में वीर महान खतरनाक अंदाज में दिखाई दिए. वीर महान ने अपने विरोधी को जबरदस्त स्पलैश लगाए और फिर क्लोथ्सलाइन भी लगाया उसकी हालत पतली कर दी. इस मैच के अंत में वीर ने कैलर को स्टॉम्प दिया और उन्हें अपने सबमिशन मूव सर्विकल क्लच में जकड़कर दो मिनट के अंदर ही मैच अपने नाम कर लिया.

रॉ (Raw) में वीर महान 63 दिनों बाद लड़ते हुए दिखाई दिए हैं. जिसके बाद से भारतीय फैंस के चेहरे पर जबरदस्त खुशी देखने को मिल रही है. फैंस को अब वीर महान के और ज्यादा और बड़े-बड़े सुपरस्टार्स के साथ मैच देखने की उम्मीद बढ़ गई है. इस मैच में वीर महान को कोई मजबूत प्रतिद्वंदी नहीं मिला, लेकिन उन्होंने लोकल रेसलर की बुरी तरह हालत करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया.

ये भी पढ़ें : Seth ने पहले Lesnar पर लात किया से वार फिर टागें उपर उठाकर गर्दन पर किया ये काम, देखें वीडियो