Varun Dhawan ने गब्बर के साथ फोटो शेयर कर लूटी महफिल, जानें अचानक कैसे हुई मुलाकात

Varun Dhawan

Varun Dhawan: ज़िम्बाब्वे दौरे पर जाने के लिए भारतीय स्क्वॉड (India Squad vs Zimbabwe) जब एयरपोर्ट पहुंचा तो वहीं भातरतीय खिलाड़ियों की मुलाकात बॉलीवुड धामकेदार स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा से हुई. इस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने स्टार कपल के साथ तस्वीरें ली और सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इस मुलाकात का फोटो अपने इस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया. इस तस्वीर में उनके साथ वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान और जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया के उपकप्तान रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) नजर आ रहे हैं.

Varun Dhawan

आपको बता दें कि वरुण धवन और उनकी पत्नी भी एयरपोर्ट पर जाने के लिए आए थे. इस बीच इस बॉलीवुड कपल को पता चला कि भारतीय खिलाड़ी भी यहां मौजूद हैं तो कपल ने मौके का फायदा उठाते हुए भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ मुलाक़ात की और फोटो भी खिंचवा लिए. जिसके बाद वरूण ने इन्हें पोस्ट किया.

Varun Dhawan

एक्टर वरुण धवन भी क्रिकेट को खूब पसंद करते हैं और इस खेल को फॉलो करते हैं. शिखर को इस दौरे के लिए पहले टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था. जिसके बाद उन्हें पद से हटा कर केएल राहुल को टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

भारत का जिम्बाब्वे दौरा

मैच -पहला वनडे – 18 अगस्त, दूसरा वनडे – 20 अगस्त, तीसरा वनडे – 22 अगस्त
समय – भारतीय समयानुसार 12 बजकर 45 (तीनों मैच एक ही समय पर खेले जाएंगे)
स्थान – हरारे (तीनों मैच एक ही मैदान में खेले जाएंगे)

जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय दल

भारतीय टीम – केएल राहुल (कप्तान) शिखर धवन (उप-कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर.

ये भी पढ़ें : Mohammed Shami का ये हैरतअंगेज करतब जान उड़ जाएंगे आपके होश, टप-टप गिरने लगेगा माथे से पसीना