Veer Mahaan ने फिर भरी जोरदार हुंकार, विरोधियों पर अब रिंग में होगा संहार

Veer Mahaan

Veer Mahaan: WWE के भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) का एक नया अवतार सामने आया है. जिसे देख उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. वीर महान इस बार किसी को रिंग में पिटते हुए नजर नहीं आ रहे हैं बल्कि वो अपने फैंस और भारतवासियों को एक संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं. इस संदेश के बाद भारतीय फैंस वीर को देखने के लिए और ज्यादा उत्सुक दिखाई दे रहे है.

आपको बताते चलें कि वीर महान ने पने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जिसमें वो अपने आने वाले प्लास को लेकर अपने फैंस से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीर महान रिंग के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वीर के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

इस वीडियो में वीर महान कहते हुए दिख रहे हैं कि, मैंने बहुत ज्यादा उत्सुकता के साथ SummerSlam के पूरे इवेंट को देखा. ये एपिसोड बहुत ही मस्त और धमाकेदार था. आने वाले समय में अब एक नए युग की शुरुआत हो रही है. आप लोग देख ही चुके हैं कि वीर महान क्या करने की काबिलियत रखते हैं. अब क्यों ना आप मुझे बताएं कि मुझे अपना अगला टारगेट किसे बनाना चाहिए. मैं आपकी राय का इंतज़ार कर रहा हूं, मुझे बताइएगा जरूर.

Veer Mahaan

वीर महान के इस वीडियो को देखकर लगता है कि वो जल्दी ही WWE रिंग में नई स्टोरी लाइन के साथ नजर आ सकते हैं. क्योंकि उनका सोशल मीडिया और उनकी ओर से जारी की गईं हाल की वीडियो तो यही इशारा कर रहीं हैं. अगर ऐसा होता है तो ये वीर के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशी की बात होगी.

Veer Mahaan
image credits – twitter

आपको बता दें कि वीर महान ने WWE मेन रोस्टर पर अपना आखिरी सिंगल्स मैच जून के महीने Raw में रे मिस्टीरियो के खिलाफ खेला था. जहां उन्हें जोरदार जीत मिली थी.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने रातों-रात मचाया तहलका, देशवासियों को दे डाली ये भंयकर चेतावनी, देखें पूरा वीडियो