Veer Mahaan ने रातों-रात मचाया तहलका, देशवासियों को दे डाली ये भंयकर चेतावनी, देखें पूरा वीडियो

Veer Mahaan

Veer Mahaan : WWE के भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) का एक नया अवतार सामने आया है. जिसे देख उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. वीर महान इस बार किसी को रिंग में पिटते हुए नजर नहीं आ रहे हैं बल्कि वो रात के अंधेरे में अपने फैंस और भारतवासियों को एक संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं. इस संदेश के बाद भारतीय फैंस वीर के और भी ज्यादा दीवाने हो गए हैं.

आपको बताते चलें कि वीर महान रिंग के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल फिलहाल में वीर का जलवा रिंग में भले ही नहीं देखने को मिल रहा हो लेकिन उनके लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस वीडियो को वीर महान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जिसमें वो काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं.

Veer Mahaan

महादेव के भक्त वीर महान अपने वीडियो में कहते हुए दिख रहे हैं कि प्रणाम भारत, मैं हूं रिंकू राजपूत हूं. मैं समय की बात करूं तो अमेरिका में इस समय रात के डेढ़ बज रहे हैं. मुझसे आपको एक संदेश दिए बगैर रहा नहीं गया. मैं आपसे सोशल मीडिया पर फिल्म और वेब-सीरीज की उन क्लिप के बारें में बात करना चहाता हूं. जो खुलेआम हमारे देवी-देवताओं का अपमान कर रहे हैं.

ऐसी वीडियो हमारी भारतीय संस्कृति और सभ्यता का मजाक उड़ा रही हैं. ये वीडियो लोगों की भावनाओं और आस्था का मजाक उड़ा रहीं हैं. शर्म करो, जो देश पूरे विश्व में अपनी सभ्यता, संस्कृति और इतिहास से जाना जाता है. उस देश की संस्कृति का मजाक उड़ा रहे हो आप.

Veer Mahaan

अंत में वीर महान ने कहा किआप सभी देशवासियों से मेरा निवेदन है कि हम सब मिलकर लोगों की भावनाओं के साथ खेलने वाली मूवी और वेब सीरीज का बहिष्कार करें. याद रखें कि देश और धर्म सबसे पहले है. हर-हर महादेव.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने दी ब्रॉक लैसनर और रोमन रैंस को खुली चेतावनी, वीडियो में देखें क्या कहा..