Veer Mahaan ने दी ब्रॉक लैसनर और रोमन रैंस को खुली चेतावनी, वीडियो में देखें क्या कहा..

Veer Mahaan

वीर महान (Veer Mahaan) के लिए WWE में पिछले कुछ समय में जबरदस्त क्रेज देखा जा सकता है. भारतीय सुपरस्टार वीर महान का जलवा डब्ल्यूडब्ल्यूई के शुरूआत से ही फैंस को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा. आज कल वीर महान WWE में भले ही कम देखने को मिल रहे हैं लेकिन जल्दी ही उनके फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. वीर महान को लेकर कंपनी कुछ बड़ा प्लान कर रही है.

ऐसे में वीर महान ने भी एक ऐसा बयान दे दिया है कि जिसे सुन WWE के बड़े बड़े दिग्गजों में सनसनी फैन गई है. वीर के इस बयान के बाद भारतीय फैंस की खुशी का ठिकान नहीं रहेगा. अब फैंस WWE में वीर महान की नई स्टोरीलाइन को देखने का बेसब्री से इंंतजार है.

Veer Mahaan

वीर महान का Brut को हाल ही में एक इंटरव्यू किया था. जिसमें वीर से एक सवाल पूछा गया कि वो किस WWE सुपरस्टार के साथ वो अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं. तो इसका जबाव देते हुए वीर महान ने ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का नाम लिया. वीर ने कहा कि मेरा अंतिम लक्ष्य ये दोनों ही हैं.

वीर महान का Brut को हाल ही में एक इंटरव्यू किया था. जिसमें वीर से एक सवाल पूछा गया कि वो किस WWE सुपरस्टार के साथ वो अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं. तो इसका जबाव देते हुए वीर महान ने ब्रॉक लैसनर और रोमन रैंस का नाम लिया. वीर ने कहा कि मेरा अंतिम लक्ष्य ये दोनों ही हैं.

वीर के मुताबिक भारत के युवा चाहते हैं कि लैसनर और रोमन रेंस के साथ मेरी फाइट हो. अगर वीर महान की फाइट इन दोनों से हो गई तो फिर वीर महान पूरी तरह लाइम लाइट में आ जाएंगे और ये भारतीय फैंस के लिए बहुत बड़ी बात होगी.

बात दें कि समरस्लैम 2022 में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखा गया. जहां बहुत खतरनाक मैच में रोमन रैंस ने लैसनर को हरा दिया.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan इस खूबसूरत हसीना से फरमाते नजर आएंगे प्यार, जल्द शुरू होगी दोनों की लव स्टोरी