Veer Mahaan ने बाप बेटे की हालत की पतली, धोखे से खाई इंडियन स्टार ने मात, देखें ये खौफनाक वीडियो

WWE

WWE Raw के पिछले हफ्ते के एपिसोड में वीर महान (Veer Mahaan)  ने डॉमिनिक (Dominic) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के साथ मुकाबला किया. इसमें वीर महान उनके ऊपर जबरदस्त अटैक करते हुए नजर आए लेकिन अंत में वो डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए मैच हार गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रे मिस्टीरियो ने वीर महान और डॉमिनिक के मुकाबले में दखलअंदाजी की. इस गेम में डॉमिनिक ने शुरूआत से ही माइंडगेम्स के जरिए वीर को काफी परेशान किया. इस मैच में तीनों के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिली.

मैच में एक समय ऐसा आया जब डॉमिनिक ने वीर महान के ऊपर शानदार 619 मूव लगाया और फिर फ्रॉग स्पलैस दे दिया. जिसके बाद वीर ने किकआउट कर मिलियन डॉलर आर्म लगा दिया. इसके बाद वीर ने सबमिशन मूव लगाने कि कोशिश की लेकिन रे मिस्टीरियो ने उनके ऊपर हमला कर दिया और वीर महान को हार का सामना करना पड़ा.

WWE में वीर महान और मिस्टीरियो फैमिली की राइवलरी काफी समय से देखी जा रही है और इसके आगे भी जारी रहने की उम्मीद है. सूत्रों की माने तो इनका अगले हफ्ते मुकाबला हो सकता है.

इससे पहले RAW में हॉल ऑफ फेमर जैरी द किंग लॉलर की वापसी हुई और किंग कोर्ड सैगमेंट में उनके गेस्ट वीर महान थे. जहां बातों ही बातों में वीर महान को लॉलर के सबलों से गुस्सा आ गया और वो लॉलर पर अटैक करने ही वाले थे कि मिस्टीरियो फैमिली ने एंट्री की और वीर महान ने रिंग के बाहर जाकर दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक करना शुरू कर दिया.

महान ने रे मिस्टीरियो को हवा में उठाया और डॉमिनिक को किक मारी लेकिन अंत में मिस्टीरियो फैमिली ने जबरदस्त ड्रॉपकिक लगाते हुए वीर महान को रिंग में एंट्री ही नहीं करने दी. इसके बाद वीर महान ने पीछे हटना सही समझ और अपने प्रतिद्वंदी को धमकी देते हुए वहां से चले गए.

इससे पहेल WWE में हाल ही में वीर महान का सामना पाकिस्तान मूल के अमेरिकी पहलवान मुस्तफा अली से हुआ. इस मैच में वीर महान ने मुस्तफा की ऐसी धुलाई की वो जन्मों-जन्मों तक इसे कभी भूल नहीं पाएगा. इस मैच में वीर महान मुस्तफा अली पर हवी दिख रहे थे और मुस्तफाक को हराकर वीर महान ने मैच जीत लिया और एक सेल्फी भी ली.

इस मैच को जीत के बाद जब वीर महान रिंग से बाहर आ रहे थे. तभी मिस्टीरियो और उसके बेटे ने वीर महान पर पीछे से हमला कर दिया. वीर महान ने पलटवार करने की कोशिश की लेकिन वो इसमें असफल रहे और इसी धोखे के चलते वीर महान को अपना पहला मैच गंवाना पड़ा. वीर महान की इस हार से भारतीय फैंस सदमे में हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: Veer Mahaan ने पाकिस्तानी हलवान को धोया तो मिस्टीरियो फैमली ने किया सबसे बड़ा धोखा, ऐसे मिली पहली हार

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे