Veer Mahaan ने धरती फाड़ पछाड़ लगाकर इस रेसलर की हवा की टाइट, आप भी देखें ये आक्रमक वीडियो

Veer Mahaan

WWE Raw में वीर महान  (Veer Mahaan)  ने डॉमिनिक (Dominic) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के ऊपर जबरदस्त अटैक किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. Raw में इस हफ्ते हॉल ऑफ फेमर जैरी द किंग लॉलर की वापसी हुई और किंग कोर्ड सैगमेंट में उनके गेस्ट वीर महान थे. जहां बातों ही बातों में वीर महान को लॉलर के सबलों से गुस्सा आ गया और वो लॉलर पर अटैक करने ही वाले थे कि मिस्टीरियो फैमिली ने एंट्री की और वीर महान ने रिंग के बाहर जाकर दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक करना शुरू कर दिया.

महान ने रे मिस्टीरियो को हवा में उठाया और डॉमिनिक को किक मारी लेकिन अंत में मिस्टीरियो फैमिली ने जबरदस्त ड्रॉपकिक लगाते हुए वीर महान को रिंग में एंट्री ही नहीं करने दी. इसके बाद वीर महान ने पीछे हटना सही समझ और अपने प्रतिद्वंदी को धमकी देते हुए वहां से चले गए.

Veer Mahaan WWE Video

इससे पहेल WWE में हाल ही में वीर महान का सामना पाकिस्तान मूल के अमेरिकी पहलवान मुस्तफा अली से हुआ. इस मैच में वीर महान ने मुस्तफा की ऐसी धुलाई की वो जन्मों-जन्मों तक इसे कभी भूल नहीं पाएगा. इस मैच में वीर महान मुस्तफा अली पर हवी दिख रहे थे और मुस्तफाक को हराकर वीर महान ने मैच जीत लिया और एक सेल्फी भी ली.

Veer Mahaan

इस मैच को जीत के बाद जब वीर महान रिंग से बाहर आ रहे थे. तभी मिस्टीरियो और उसके बेटे ने वीर महान पर पीछे से हमला कर दिया. वीर महान ने पलटवार करने की कोशिश की लेकिन वो इसमें असफल रहे और इसी धोखे के चलते वीर महान को अपना पहला मैच गंवाना पड़ा. वीर महान की इस हार से भारतीय फैंस सदमे में हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: Veer Mahaan ने पाकिस्तानी हलवान को धोया तो मिस्टीरियो फैमली ने किया सबसे बड़ा धोखा, ऐसे मिली पहली हार