Veer Mahaan ने इस दिग्गज को उठाकर लगाई ऐसी धोबी पछाड़ कि निकल गई हवा, जरूर देखें ये वीडियो

veer mahaan

Veer Mahaan: भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) का तहलका WWE में लगातार देखने को मिल रहा है. वीर महान ने खतरनाक अंदाज के सभी फैन बन चुके हैं. वीर आए दिन WWE रिंग में प्रतिद्वंदियों की हालत खराब कर रहे हैं. इस वार वीर महान ने WWE के दिग्गज रेसलर को बुरी तरह हराकर अपनी बादशाहत जारी रखी. वीर ने दिग्गज को इतना पीटा कि वो वीर महान के डर से रिंग में ही कांपने लगा.

हाल ही में हुए एक मैच के वीर महान के वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं. इस तेजी से वायरल होते वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा रखी है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

Veer Mahaan

VEER-MAHAN

वीर महान ने पहले रेसलमेनिया (WrestleMania 38) और अब रॉ (Raw) में भी अपने दमदार खेला का प्रदर्शन किया है. वीर महान के सारे मैच शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाते हैं. वो रिंग में आते ही अपने प्रतिद्वंदी को मात दे देते हैं. वीर ने एक मैच में तो 90 सेकेंड में जीत दर्ज करते हुए सनसनी फैला दी.

वीर महान का मैच बर्न हैंसन से हुआ. जहां मैच वीर महान को हैंसन ने एल्बो हिट करके जबरदस्त गुस्सा दिला दिया. वीर महान ने हैंसन को अपने सबमिशन मूव कैमल क्लच में जकड़ लिया. जिसके बाद बर्न हैंसन ने टैपआउट कर दिया और मैच 90 सेकेंड में खत्म हो गया. वीर महान ने अभी तक पूर्व टैग टीम चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो, जैफ ब्रुक्स, सैम समोथर्स और बर्न हैंसन को बुरी तरह पीट-पीट कर हराया है.

इस वीडियो को डब्ल्यूडब्ल्यूई के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है.और लगातार तेजी से वायरल होता जा रहा है.

ये भी पढ़ें : Seth ने पहले Lesnar पर लात किया से वार फिर टागें उपर उठाकर गर्दन पर किया ये काम, देखें वीडियो