Veer Mahaan ने अद्भुत तस्वीर शेयर कर दिया भारतवासियों को फिट रहने का मंत्रा, आप भी जानें

Veer Mahaan

Veer Mahaan : डब्लूडब्लूई (WWE) में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) को भारतीय संस्कृति और भगवान भक्ति का प्रतिनिधित्व करते हैं. उनका संन्यासी और शिवभक्त वाला लुक भी उनके हिंन्दू धर्म के प्रति कट्टर होने का सबूत देता है. वीर महान इस सब के साथ साथ आध्यात्म से भी जुड़े हुए हैं बो हर दिन नियमित रूप से योगा करते हैं और अपने फैंस को योगा करने और फिट रहने के लिए भी प्रत्साहित करते हैं.

आपको बताते चलें कि वीर महान रिंग के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल फिलहाल में वीर का जलवा रिंग में भले ही नहीं देखने को मिल रहा हो लेकिन उनके लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस पोस्ट को वीर महान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जिसमें वो काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

वीर महान ने इस पोस्ट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जहां आप उन्हें योगा करते हुए देख सकते हैं. इस फोटो में वीर योगआसन की मुद्रा में बैठे हैं और अपना ध्यान शिव भक्ति में केंद्रति करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वीर इस तस्तवीर में शर्टलेस नजर आ रहे हैं और उनकी बॉडी काफी फिट दिखाई दे रही है.

veer mahaan

वीर महान ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हमारे ऋषि मुनियों ने योग अभ्यास व साधना का ज्ञान पूरे विश्व में दे कर मनुष्य को शारीरिक, आध्यात्मिक,मानसिक रूप से और बलशाली बनाया है. हर हर महादेव.

Veer Mahaan  

इससे पहले भी वीर महान ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो भारतीय हिंदी फिल्मों का विरोध करने की बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि महादेव के भक्त वीर महान अपने वीडियो में कहते हुए दिख रहे हैं कि प्रणाम भारत, मैं हूं रिंकू राजपूत हूं. मैं समय की बात करूं तो अमेरिका में इस समय रात के डेढ़ बज रहे हैं. मुझसे आपको एक संदेश दिए बगैर रहा नहीं गया. मैं आपसे सोशल मीडिया पर फिल्म और वेब-सीरीज की उन क्लिप के बारें में बात करना चहाता हूं. जो खुलेआम हमारे देवी-देवताओं का अपमान कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने दी ब्रॉक लैसनर और रोमन रैंस को खुली चेतावनी, वीडियो में देखें क्या कहा..