Veer Mahaan ने पाकिस्तानी रेसलर को कूट-कूट कर किया पस्त, लात-घूंसों से भरा वीडियो देख फैंस हो गए एकदम मस्त

Veer Mahaan
Last updated:

Veer Mahaan: भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) और पाकिस्तानी रेसलर मुस्तफा अली (Mustafa Ali) के बीच कांटे की टक्कर का एक धमाकेदार वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैंस को काफी ज्यादा मजा आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वीर मुस्तफा की जोरदार पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.

वीर महान के इस वीडियो (Video) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं. इस तेजी से वायरल होते वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा रखी है. इस वीडियो को फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है. फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. वीर महान इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

इस वीडियो की शुरूआत में आपको रेसलर थ्योरी दिखाई दे रहे हैं. जो पाकिस्तानी रेसलर मुस्तफा अली से बात कर रहे हैं. वो पाकिस्तानी रेसलर को भारतीय पहलवान वीर महान ने भिड़वा देते हैं. जहां फिर वीर मुस्तफा की ऐसी धुनाई करते हुए दिखाई देते हैं जिसे देख फैंस को मजा आ गया.

इस मैच में वीर महान ने मुस्तफा की ऐसी धुलाई की वो जन्मों-जन्मों तक इसे कभी भूल नहीं पाएगा. इस मैच में वीर महान मुस्तफा अली पर हवी दिख रहे थे और मुस्तफाक को हराकर वीर महान ने मैच जीत लिया. वीर महान ने जैसे ही मैच जीता थ्योरी ने वीर महान और मुस्तफा के साथ एक सेल्फी भी ली.

Veer Mahaan

यहां वीडियो में देखें पूरा मैच

इस वीडियो को WWE के यूट्यूब अकाउंट से अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें : WWE: John Cena के फैंस के लिए आई बड़ी अपडेट, सुन हो जाएंगे खुशी से पागल