Veer Mahaan Video: वीर ने कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में भारत का तिरंगा लहराने वाले खिलाड़ियों को भेजा दिल छू लेने वाला प्यारा सा मैसेज, देखें वीडियो

Veer Mahaan

Veer Mahaan Video: WWE में अपने दमदार और धमाकेदार खेल से भारत का सिर ऊंचा करने वाले भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारत के लिए शानदार खेल दिखाने वाले और मेडल जीतने वाले खिलाड़ियो को जीत की बधाई देते हुए भारत का तिरंगा विश्व भर में लहराने के लिए खिलाड़ियो का आभार प्रकट किया है.

वीर महान ने अपने वीडियो में कहा कि प्रणाम भारत, मैं हूं रिंकू राजपूत, मेरे जन्मदिन पर आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए दिल से शुक्रिया। मेरा मन बहुत प्रसन्न होता है, जब मेरे देश के खिलाड़ी दिन-रात मेहनत करके भारत का झंडा पूरे विश्व में लहराते हैं। कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का मान और सम्मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों का मैं कोटी-कोटी नमन करता हूं। हर-हर महादेव.

Veer Mahaan Video

वीर महान का ये वीडियो तब सामने आया है जब भारत के पहलवानों ने कुश्ती में मेडल्स की बरसात कर दी. कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स 2022 (Commonwealth Games 2022) के आठवें दिन भारत के लिए कुश्ती में एक नहीं दो नहीं बल्कि 6 मेडल आए. जिसमें 3 गोल्ड, 1 सिल्वर और 2 बॉन्ज मेडल शामिल थे. भारतीय पहलवानों के इस तहलके को देख वीर भी खुद को रोग नहीं पाए और वीडियो बनाकर उसे पोस्ट कर दिया.

Veer Mahaan

भारत के लिए बजरंग पूनिया, दीपक पूनिया और साक्षी मलिक ने गोल्ड तो वहीं अंशू मलिक ने सिल्वर मेडल जीता. इनके अलावा दिव्या काकरान और मोहित ग्रेवाल ने ब्रॉन्ज मेडल जीता. कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स 2022 (Commonwealth Games 2022) में भारत के कुल 26 मेडल हो चुके हैं. जिसमें 9 गोल्ड, 8 सिल्वर और 9 बॉन्ज मेडल शामिल हैं.

Veer Mahaan

आज 9वें दिन भारत के लिए रविकुमार दहिया और विनेश फोगट मैदान पर उतरेंगे. तो वहीं भारत के मुक्केबाज अमित पंघाल, निकहत जरीन और नीतू गंगस का भी मैच देखने को मिलेगा. भारत की पुरुष हॉकी टीम सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की भिड़ंत इंग्लैंड से सेमीफ़ाइनल में होगी.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan की किस बात का WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स को सता रहा है डर, जानें पूरा मामला