comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Veer Mahaan की RAW से हुई छुट्टी, डिमोशन के बाद भी किया दो रेसलर्स को धराशाई

Published Date:

Veer Mahaan: भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) काफी समय से एक्शन से दूर थे. ऐसे में उनके फैंस उन्हें रिंग में तहलका मचाते हुए देखने को बेताब थे. अब वीर महान ने रिंग में 40 दिनों बाद वापसी कर ली है. वीर महान 24 सितंबर को हुए NXT के लाइव इवेंट में मैच लड़ते हुए देखे गए. वीर महान ने इस मैच के लिए भारतीय स्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) के साथ टीम बनाकर ये मैच लड़ा और धमाकेदार मैच में जीत हासिल की है.

वीर ने चेस और बोधी को धो डाला

वीर महान इस मैच में अपने पहले यानी के पुराने साथी के साथ नजर आए. वीर महान और सांगा ने टैग टीम मैच में आंद्रे चेस और बोधी हेवर्ड का सामना किया. जिसके बाद मैच में वीर और सांगा का जबरदस्त धमाका देखने को मिला और दोनों में मिलकर चेस और बोधी को धूल चटाते हुए जबरदस्त जीत हासिल की.

वीर के फैंस को लगा बड़ा झटका

WWE ने सिट्रस स्प्रिंग्स में लाइव इवेंट का आयोजन किया था. जहां पर NXT रोस्टर के सुपरस्टार्स ने मैच में भाग लिया. ऐसे में वीर महान को मैच में देखकर भारतीय फैंस को बहुत बड़ा शॉक लगा क्योंकि वीर महान WWE के रेड बॉन्ड यानी Raw का हिस्सा है. जहां वो अपना दमखम दिखा चुके हैं. ऐसे में वीर महान का डिमोशन फैंस को पसंद नहीं आया.

Veer Mahan

वीर महान ने कब खेला था आखिरी मैच

आपको बताते चलें कि वीर महान ने अपना आखिरी मैच Raw में 15 अगस्त को खेला था. जहां उन्होंने कुछ ही सैकंड्स में एक लोकल रेसलर को हराकर मैच जीत लिया था. इसके बाद वीर महान के फैंस उनको एक्शन में देखने के लिए तरसते रहे लेकिन वीर की RAW से छु्ट्टी हो गई. अब वीर WWE NXT में दिखाई देंगे या नहीं ये तो आगे ही पता चलेगा.

Veer Mahaan की हुई RAW से छुट्टी

रिपोर्ट की माने तो अब ट्रिपल एच के पास वीर महान के लिए कोई प्लान नहीं है ऐसे में अब वीर महान को RAW में जगह नहीं दी जाएगी. अब हो सकता है कि वो अपने पुराने टैग पार्टनर सांगा के साथ ही NXT में परफॉर्म करते हुए नजर आए. इस बात का अभी को ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है लेकिन आसार यही नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने फैंस को खुद से लड़ने की दी सलाह, कहा दूसरों से लड़ने की आवश्यकता मत आने दो.. देखें पूरा वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...

EPFO: कर्मचारियों को मिलने जा रही छप्परफाड़ खुशियां, ईपीएफओ लेने जा रहा ये बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों मे लिये...

Flipkart Best Sale में आईफोन समेत इन स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं जबरदस्त ऑफर, देखें लिस्ट

Flipkart Best Sale: त्योहार के समय में ई-कॉमर्स वेबसाइट...