Veer Mahaan: क्या डब्ल्यूडब्ल्यूई में शुरू होगी इन दो दिग्गज भारतीय रेसलर्स की राइवलरी, जानें क्या है पूरा मामला

Veer Mahaan

Veer Mahaan: डब्ल्यूडब्ल्यूई को विश्व भर में खूब पंसद किया जाता है. भारत में पिछले कुछ वर्षों से वर्ल्ड रेस्लिंग इंटरटेनमेंट (world wrestling entertainment) का क्रेज बढ़ा है. आप अगर पिछले कुछ समय का इतिहास उठाकर देखें तो भारतीय रेसलर्स की संख्या में इजाफा साफ तौर पर देखा जा सकता है. आज के समय में भारतीय रेसलर वीर महान  (Veer Mahaan) और जिंदर महल (Jinder Mahal) को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है.

इन दोनों भारतीय रेसलर्ज्स की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने वीर महान और जिंदर महल की टक्कर को देखने का अरमान जाहिर किया है. आपको बता दे कि कुछ समय पहले ही जिंदर महल और शैंकी की जोड़ी टूट गई और दोनों दोस्तों के बीच तगड़ी राइवलरी देखने को मिली थी. अब विंस वीर और जिंदर की के बीच राइवलरी देखना चाहते हैं.

Veer Mahaan

Veer Mahaan

विंस रूसो ने रेड ब्रांड के एपिसोड में हुए वीर महान के बारे में बात करते हुए कहा कि वीर महान को लेकर WWE का प्लान अभी तक कुछ क्लियर नजर नहीं आया है। पहले उन्हें ताकतवर दिखाकर पुश दिया गया लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है. कई महीनों बाद इस हफ्ते उन्होंने रेड ब्रांड में मैच लड़ा वो भी लोकल रेसलर के साथ. किसी भी अच्छी स्टोरीलाइन में वो अभी तक नजर नहीं आए.

विंस रूसो ने आगे कहा, क्या 1999 के आसपास कुछ ऐसा होता. मैं इस वजह से कहता हूं कि Raw का एपिसोड भी दो घंटे का होना चाहिए. आपको इसमें एक बेबीफेस और हील नजर आ जाता. वीर महान और जिंदर महल की राइवलरी कई तरह से शुरू हो सकती है. इनका रिलेशनशिप, रिलेटिव, भाई, एक ही देश से होना ये सब एक स्टोरीलाइन का हिस्सा बन जाता. मैं आगे ये ही चीज देखना चाहता हूं.

ये भी पढ़ें : रिंकू राजपूत से Veer Mahaan बनने तक का सफर जान उड़ जाएगी आपके चेहरे की रंगत.. पढ़ें पूरी खबर