Veer Mahaan ने देशवासियों को ऐसे दीं 75वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, वीडियो देख फैंस हुए पागल

Veer Mahaan

Veer Mahaan: देश में आज आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) मनाया जा रहा है. भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत सभी देशवासियों को आजादी के 75वें साल (Independence Day 2022) शुभकामनाएं दीं. आज भारत को आजादी के 75वें साल की देश ही नहीं बल्कि विदेश के खिलाड़ी भी शुभकामनाएं दे रहे हैं.

ऐसे में वीर महान का एक नया अवतार सामने आया है. वीर ने देश के 75वें स्वतंत्र दिवस पर देशवासियों को और अपने फैंस को खास संदेश दिया है. आपको बताते चलें कि वीर महान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपलोड किया जिसमें वो अपने आने वाले प्लान्स को लेकर अपने फैंस से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीर महान रिंग के अलावा अपने सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. वीर के लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है.

Veer Mahaan

इस वीडियो में वीर महान देश के सभी नागरिकों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में भारत की संस्कृति की भी झलक देखने को मिल रही है. वीर महान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है 𝑫𝒆𝒔𝒉 𝒌𝒆 𝒍𝒊𝒚𝒆 𝑱𝒊𝒚𝒆𝒏𝒈𝒆, 𝑫𝒆𝒔𝒉 𝒌𝒆 𝒍𝒊𝒚𝒆 𝑴𝒂𝒓𝒆𝒏𝒈𝒆 ❤️ A special message from our very special @veermahaan on the auspicious occasion of 🇮🇳’s #IndependenceDay

Veer Mahaan

इससे पहले भी वीर ने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए बात की है. इसके साथ ही उन्होंने सभी भारतवासियों से हर घर तिरंगा अभियान से जुड़ने का भी अनुरोध किया है. जिसे देख उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. इस संदेश के बाद भारतीय फैंस वीर को देखने के लिए और ज्यादा उत्सुक दिखाई दे रहे है.

ये भी पढ़ें : Veer Mahaan ने रातों-रात मचाया तहलका, देशवासियों को दे डाली ये भंयकर चेतावनी, देखें पूरा वीडियो