Veer Mahaan के इंटरव्यू ने WWE सुपरस्टार्स के बीच मचाई खलबली, मांस से हड्डी अलग करने की कही बात

VEER

WWE (world wrestling entertainment) में पिछले कुछ समय में वीर महान (Veer Mahaan) के लिए जबरदस्त क्रेज देखा गया है. भारतीय सुपरस्टार वीर महान का जलवा डब्ल्यूडब्ल्यूई के शुरूआती मैचों से ही देखने को मिल रहा है. वीर महान कभी अपने इंटरव्यू तो कभी अपनी धमाकेदार मैचों के चलते अक्सर फैंस के बीच बने रहते हैं.

इस हफ्ते हुए WWE RAW में वीर महान ने अपनी बतों से अपने विरोधियों की ऐसी हवा टाइट की है कि उनके विरोधी कभी भी उनको हल्के में लेने की कोशिश नहीं करेंगे. इस इटरव्यू में वीर महान से रे मिस्टीरियो पर लगातार हमला करने के बारे में सवाल पूछा गया.

जहां वीर महान कहते हुए नजर आए कि  रे मिस्टीरियो पर उनकी जीत तो सिर्फ एक शुरुआत थी. अभी तो उन्हें कई बड़े बड़े नामों को धूल चटानी है. इसके बाद वीर महान लॉकर रूम में चले गए.

वीर महान लॉकर रूम के अंदर कहते हैं कि मैं सबको एक भयंकर मंजर का दर्शन कराऊंगा. मुझे कोई नहीं रोक सकता और मुझे तब तक कोई नहीं रोक सकता, जब तक मैं सभी सुपरस्टार्स का मांस हड्डी से अलग न कर दूं.

वीर महान के इस बयान ने चारों और सनसनी मचा दी है. इसके बाद अनुमान लगाए जाने लगे हैं कि वीर महान जल्द ही WWE के किसी दिग्गज से मुकाबला करते हुए नजर आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Seth ने पहले Lesnar पर लात किया से वार फिर टागें उपर उठाकर गर्दन पर किया ये काम, देखें वीडियो 

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे