Video: इस फील्डर ने गजब का कैच पकड़ मचा डाला गदर, देखें ये बवाल काटता हुआ वीडियो

video

Video: आईपीएल सीजन 15 में अपना जलवा बिखेरने के बाद कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) अब टी-20 विटैलिटी ब्लास्ट में तहलका मचा रहे हैं. इस वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से एक बार फिर कमाल दिखाया लेकिन उससे भी बड़ा कमा एक फील्डर ने दिखाते हुए पोलार्ड को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

इस पूरी घटना का एक वीडिया सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस धमाकेदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसे फैंस हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना लिया है.

ये पूरी घटना रविवार (19 जून) की है. जब सर्रे और हैम्पशायर के बीच खेले गए मैच में पोलार्ड के एक बेहतरीन शॉट को सर्रे के एक फील्डर ने बाउंड्री लाइन पर गजब कैच पकड़ सबको हैरान करते हुए पोलार्ड को आउट कर दिया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 16वें ओवर की चौथी गेंद पर पोलार्ड ने एक हवाई फायर किया. जिसे देख ऐसा लगा जैसे मानो वो कैच आउट हो जाएंगा. लेकिन तभी हैम्पशायर के फील्डर जो वेदरली ने जबरदस्त तोड़ लगाते हुए गेंद को दबोच लिया.

इस मैच में हैम्पाशायर ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए. सर्रे ने 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवर में जीत दर्ज कर ली. इस मैच में पोलार्ड ने 21 गेंदों में 34 रन बनाए.

ये भी देखें : Cricket Video: मुंह तोड़ बाउंसर से हवा में झूला बल्लेबाज, हेल्मेट के उड़े परखच्चे, देखें वीडियो