Viral Video: गेल के तूफानी प्रहार से हुए कांच के टुकड़े-टुकड़े, आप भी देखिए ये तोड़ू वीडियो

Viral Video

Viral Video: दुनिंया के आक्रमाक बल्लेबाजों में शुमार क्रिस गेल का एक आग लगाता हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गेल का तूफान देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. गेल का ये वीडियो कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) का है. जिसमें गेल गेंदबाज को आड़े हाथों लेते हुए नजर आ रहे हैं.

सेंट कीट्स एंड नेविस की टीम से खेलते हुए गेल ने बारबाडोस के खिलाफ हवाई फायर करते हुए शानदार छक्का लगाया. हालांकि वह 12 ही रन बना पाए और ओशेन थॉमस की गेंद पर बोल्ड हो गए. गुरुवार को हुए इस मुकाबले में सेंट किट्स ने बारबाडोस को 21 रन से हराया.

गेल ने जेसन होल्डर की गेंद सीधे साइटस्क्रीन के ऊपर दे मारी और वह शीशे पर लगी. इससे शीशा ही चकनाचूर हो गया. सीपीएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनका यह विडियो पोस्ट किया गया है.

दरअसल पारी के पांचवें ओवर की पांचवीं गेंद पर गेल ने विपक्षी कप्तान जेसन होल्डर की गेंद पर तूफानी छक्का लगाया. उन्होंने खुद को जगह दी और गेंद को सीधे दिशा में खेला. उनका हवाई फायर साइटस्क्रीन के ऊपर से निकला और शीशे को चकनाचूर कर दिया.

Viral Video

सेंट किट्स ने मैच में 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 175 रन बनाए. शेरफेन रदरफोर्ड ने 43 गेंदों पर 2 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए. जबकि कप्तान ड्वेन ब्रावो ने भी 35 गेंदों पर चार चौकों और इतने ही छक्कों की बदौलत शानदार 47 रन बनाकर नाबाद लौटे. रदरफोर्ड और ब्रावो के बीच 5वें विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी हुई.

Viral Video
Source-The Asian Age

बारबाडोस के लिए जेसन होल्डर और थॉमस ने 2-2 विकेट लिए. जवाब में होल्डर की टीम 7 विकेट पर 154 रन पर सिमित रह गई. उनके तरफ से विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप ने सर्वाधिक 44 रनों का योगदान दिया.

ये भी पढ़ें : Virat और Anushka का ब्लैक एंड वाइट लुक हुआ वायरल, जानें मालदीप ट्रिप की पूरी अपडेट