Viral Video: Livingstone ने आसमान चीरते हुए कूटे लगातार छक्के, देखें ये झन्नाटेदार वीडियो

VIRAL VIDEO

Viral Video: इग्लैंड के बल्लेबाज नीदरलैंड के बीच खेले गए वनडे मैच में ऐसे-ऐसे नजारे देखने को मिले की क्रिकेट फैंस हैरान रह गए. इस मैच में इग्लैंड के खतरनाक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने एक ओवर में नीदरलैंड के गेंदबाज की ऐसी कूटाई की कि उसे अपनी नानी याद आ गई. लिविगस्टोन की इस आतिशी पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

लियाम लिविंगस्टोन की इस वीडियो फैंस हाथों-हाथ शेयर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट के जरिए प्रतिक्रकिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो ने सबको अपना दीवाना बना लिया है. इस 37 साल के बल्लेबाज ने अपनी बैटिंग से मैदान में धूम मचा दी थी.

लिविंगस्टोन ने विस्फोट मचाते हुए.फिलिप बोइसेवेन के ओवर की पहली गेंद पर चौका, दूसरी पर छक्का, अगली दो गेंदों पर दो छक्के, पांचवी गेंद पर चौका और लास्ट गेंद पर छक्का लगाकर एक ओवर में चार छक्के और दो चौके की मदद से 32 रन बनाए.

इसी के साथ लिविंगस्टोन ने 17 गेंदों में सबसे तेज अर्धशतक बनाया. इस मैच में उन्होंने 22 रन पर 66 रन बनाकर नाबाद रहे. इस मैच में इंग्लैंड ने फिल साल्ट, डेविड मालन और जोस बटलर के शतकों की बदौलत 50 ओवरों में दुनिया में सबसे ज्यादा स्कोर 498 रन बनाया और नीदरलैंड को 232 रनों से हाराया.

ये भी पढ़ें : हार्दिक, कार्तिक और आवेश ने बवंडर में उड़ गया अफ्रीका, 82 रनों से मिली करारी हार

Somvar ke upay: शिवजी के इन अवतारों के दर्शन मात्र से दूर हो जाएंगी आपकी सारी परेशानियां Sawan 2022: सावन में शिव जी को अर्पित करें ये चीजें, बरसेगी कृपा… बारिश के दिनों में रोपें ये 6 पौधे, हर काम में होगा लाभ… Vastu Tips: वास्तु की ये 5 चीजें कराएगी धन का लाभ Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ यात्रा पर जाते समय ध्यान रखें ये जरूरी बातें… KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक