Viral Video: मिलर की किलर एंट्री से उड़े फैंस के होश, जरूर देखें ये वायरल वीडियो

Viral Video

Viral Video: IPL 2022 में अपना जलवा बिखेरने के बाद अब साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर (David Miller) ने टीम इंडिया की नाक में दम कर दी है. ये इनफॉर्म बल्लेबाज इन दिनों अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का ऐसा नमूना पेश कर रहा है जिसे देख दुनियां इसकी कायल हो चुकी है. इसी बीच मिलर के अनोखे अंदाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर रसेल के लाखों-करोंड़ों फैंस का दिल खुशी से झूम उठा है.

इस वीडियो में आप डेविड मिलर का डग आउट से बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आते हुए देख सकते हैं. इसी दौरान आपको मिलर का एक ऐसा अंदाज देखने को मिलता है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. मिलर इस वीडियो में एडवरटाइजिंग बोर्ड को कुछ इस कदर कूदकर मैदान में एंट्री मारते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जिसे देख फैंस भी उनके दीवाने हो गए हैं.

Viral Video

इस वीडियो को lusu.addicts नाम के इस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

भारत के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में डेविड मिलर 31 गेंदों में नाबाद 64 रन बनाए थे तो वहीं दूसरे मैच में 15 गेंदों में 20 रन बनाए थे. मिलर इन दोनों मैचों में अंत तक क्रीज पर नाबाद रहे.

हाल ही में हुई टी20 सीरीज में हर्षल पटेल (Harshal Patel) कुछ खास जलवा तो नहीं दिखा पाए लेकिन उन्होंने मैच में एक अहम विकेट अपने नाम किया. भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच शुक्रवार को राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हुए चौथे टी20I मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 82 रनों से हार का स्वाद चखाया है.

हर्षल पटेल ने साउथ अफ्रीका की पारी के 11 ओवर की दूसरी गेंद पर इन फॉर्म बल्लेबाज डेविड मिलर को अपनी खतरनाक गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया. इस मैच में डेविड मिलर 7 गेंदों में 9 रन ही बना पाए. मिलर के आउट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जिस पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.

इससे पहले तीसरे टी20 मैच में हर्षल पटेल ने 3.1 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट हासिल किए. इस दौरान हर्षल का इकनॉमी 7.89 का रहा. उन्होंने पहले रीजा हेंडरिक्स (23), डेविड मिलर (3), कैगिसो रबाडा (9) और तबरेज शम्सी (0) को पवेलियन भेजा.

ये भी पढ़ें : Avesh ने गेंद में भरकर गदर 1 ओवर में 3 बल्लेबाजों का किया शिकार, देखें वीडियो