Viral Video: इस बल्लेबाज के गगनचुंबी छक्के देख फैंस की हुई बल्ले-बल्ले, वीडियो में दिखा हैरतअंगेज नजारा

Viral Video

Viral Video: अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच हुए एक मैच का वीडियो (Video) खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में आयरलैंड के एक 25 साल के खिलाड़ी का जलवा देखने को मिल रहा है. ये वीडियो अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच का है. जहां अफगानिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है.

ये पहला मैच 9 अगस्त को बेलफास्ट में हुआ. एशिया कप से पहले अफगानिस्तान को मिली इस हार ने एशिया कप के लिए अफगानिस्तान की उलटी गिनती शुरू कर दी है. इस मैच में अफगानिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए उस्मान घानी के बनाए 59 रन की बदौलत उसने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 167 रन बनाए. जवाब में 168 रन का पीछा करने उतरी आयरलैंड ने मैच 1 गेंद पहले यानी 19.5 ओवर में ही 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया. इस मैच में आयरलैंड ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया.

इस मैच में अफगानिस्तान के 25 साल के बल्लेबाज का जोरदार धमाका देखने को मिला. इस बल्लेबाज ने अकेले अपने दम पर टीम को जीत दिला दी. आयरलैंड के बल्लेबाज लॉर्कन टकर (Lorcan Tucker) ने अफगानिस्तान के खिलाफ 32 गेंदों पर 50 रन की धमाकेदार पारी खेली. जिसमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. इस दौरान अपनी बैटिंग देखने लायक थी.

Viral Video

एशिया कप की शुरूआत 27 अगस्त से होने वाल है. जहां अफगानिस्तान को एक बड़ी टीम के रूप में देखा जा रहा है. जो कभी भी कोई भी बड़ा उलट फेर कर सकती है. ऐसे में उसका आयरलैंड जैसी टीम से हार जाना बाकी टीमों की थोड़ी चिंता कम करेगा. एशिया कप से पहले अफगानिस्तान अगर ये सीरीज जीतता है तो इससे उका मनोब बढ़ेगा लेकिन जिस तरह से आयरलैंड खेल रही है, लगता नहीं कि उसके लिए ये काम आसान होने वाला है.

ये भी पढें : Virat Kohli ने नेट्स में जमकर की बल्लेबाजी, वर्ल्डकप से पहले फॉर्म तलाशते आएंगे नजर