Viral Video: क्रिकेट के मैदान पर हुआ कुछ ऐसा कि लगे जोरदार हंसी के ठहाके, आप भी लें वीडियो का पूरा मजा

Viral Video
Last updated:

Viral Video: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्लेयर यास्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. यास्तिका का ये फनी देख लोगों को बड़ा मजा आ रहा है. ये वीडियो कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स 2022 (Commonwealth Games 2022) के फाइनल मैच का है. जहां भातक का सामना ऑस्टेलिया से हुआ. इस मैच में भारत को 9 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसी के सात भारतीय टीम ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया.

यास्तिका का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में क्रिकेट की पिच पर जोरदार ड्रामा देखा जा सकता है. इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दिए जा रहा है. फैंस इसे हाथों -हाथ शेयर कर रहे हैं और जमकर लाइक व कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारतीय टीम का विकेट गिरने के बाद यास्तिका भाटिया बल्लेबाजी करने के लिए ड्रेसिंग रूप से मैदान पर आने के लिए निकल रहीं हैं. इस दौरान यास्तिका भाटिया का पैर एडरवटाइजिंग बोर्ड पर लगता है और वो धम से जमीन पर गिर जाती है. इसके बाद उनको जमीन पर गिरता देख टीम की सभी खिलाड़ी हंसती हुई नजर आती हैं.

Viral Video

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल pinkbunnypanda पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो वायरल हो चुकी है और हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए खूब कमेंट किए हैं.

मैच का हाल

इस मैच में ऑस्टेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 161 रन बनाए. भारत की टीम 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.3 ओवर में 152 रनों पर ऑल आउट हो गई और इसी के साथ 9 रनों से मैच हार गई. क्रिकेट में मिले पदकों की बात करें तो स्वर्ण पदक, ऑस्ट्रेलिया तो रजत पदक, भारत और कांस्य पदक, न्यूजीलैंड की टीम ने जीता है.

ये भी पढ़ें : CWG 2022: अगर आपको मन में भी है ये सवाल, क्या खिलाड़ियो को मिलने वाले Gold, Silver और Bronze मेडल्स वास्तव में सोने-चांदी के होते हैं तो जानें ये रोचक तथ्य