Viral Video: इस बल्लेबाज ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जबरदस्त कुटाई कर बना दी रेल, देखें गगनचुंबी छक्के-चौकों की बरसात का ये धमाकेदार वीडियो

Viral video

Viral Video: पाकिस्तान और नीदरलैंड (PAK vs NED) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. जिसके दूसरे वनडे मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में नीदरलैंड के बल्लेबाज टॉम कूपर (Tom Cooper) पाकिस्तान के गेंदबाजों को पीट-पीट कर भर्ता बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस मैच में टॉम कूपर ने शानदार खेल दिखाया और पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर धूनाई की.

इस वीडियो में आपको टॉम कूपर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उन्हें पाकिस्तानी के तेज गेंदबाज नसीम गेदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. जिनको उन्होंने लॉग ऑन के उपर से लंबा छक्का जड़ डाला. इसके बाद इसी वीडियो में लेग स्पिनर शहदाब उन्हें गेंद डालती हैं जिस पर हवाई फायर कर वो गेंद को बाउंडी के पार पहुंचा देते हैं.

Viral Video

इस मैच में नीदरलैंड के लिए टॉम कूपर ने विस्फोटक पारी खेली. कूपर ने 74 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने ताबड़तोड़ 66 रन की पारी खेली. कूपर ने अपनी इस पारी में 7 बेहतरीन चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी लगाए. इस पारी के दौरान कूपर का स्ट्राइक रेट 89.19 का शानदार रहा. कूपर ने अपनी इस पारी में पाकिस्तान के हर एक गेंदबाजो को जमकर धोया.

मैच का हाल

पाकिस्तान और नीदरलैंड्स के बीच हुए दूसरे वनडे में नीदरलैंड्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 44.1 ओवर में 10 विकेट खोकर सिर्फ 186 रन बनाए. पाकिस्तान ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 87 रनों को तीन विकेट गंवाकर 98 गेंदें शेष रहते हासिल कर ली. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली. पहले वनडे पाकिस्तान ने 16 रनों से जीता था.

Pakistan team
Source- DAWN/twitter

ये भी पढ़ें : ICC के इन अवॉर्ड्स पर सबसे ज्यादा भारत ने किया है कब्जा, तो वहीं पाकिस्तान रहा है फिसड्डी