comscore
Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलVirat and Anushka: शोएब अख्तर ने विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को बताया 'आयरन लेडी' कोहली को कही ये बड़ी बात

Virat and Anushka: शोएब अख्तर ने विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को बताया ‘आयरन लेडी’ कोहली को कही ये बड़ी बात

Published Date:

Virat and Anushka: भारत के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म में लौटने और एशिया कप में दमदार प्रदर्शन करने का श्रेय पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को दिया है. शोएब ने अनुष्का शर्मा को आयरन लेडी बताया है. शोएब ने कोहली की सफलता का पूरा क्रेडिट उनकी पत्नी अनुष्का को दिया है.

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, अनुष्का शर्मा को सलाम, बहुत खूब! आप आयरन लेडी हैं और वह स्टील से बने आदमी हैं, मिस्टर विराट कोहली. कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ शतक लगाने के बाद साक्षात्कार में कहा कि ‘उसने मेरा सबसे बुरा पक्ष देखा है’विराट अपनी पत्नी के बारे में बात कर रहे थे.

शोएब अख्तर आगे विराट की तारीफ करते हुए कहते हैं कि, विराट कोहली आपको बधाई. आप शानदार तरीके से दबाव सोखते हैं. लगातार आगे बढ़ते रहिए और आप बहुत अच्छे इंसान हैं. आप हमेशा सच का साथ देते हैं और इसी वजह से अंत में आपके साथ कुछ गलत नहीं होग.

Virat and Anushka

Virat and Anushka

आपको बता दें कि एशिया कप से पहले विराट बुरे दौर से गुजर रहे थे. जहां खराब फॉर्म के कारण चारो ओर उनकी आलोचना हो रही थी. एशिया कप में विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया और अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया.

कोहली ने इस मैच में 61 गेंदों में 12 चौके और 6 छक्कों की मदद से 122 रनों की नाबाद शतकी पारी खेली. इस पारी में कोहली का अलग ही रूप नजर आया. कोहली ने टीम के हित में सोचते हुए अपने शतक की परवाह किए बगैर अंत में ताबड़तोड़ पारी खेली. आमूमन कोहली शकत के करीब आते ही धीमा खेलना चालू कर देते हैं लेकिन इस बार कोहली ने अपने अंतिम 25 रन बहुत कम गेंदों में छक्के चौकों के साथ बनाए.

ये भी पढ़ें : IND Vs HK: भारत ने हांगकांग को 40 रनों से मात देकर सुपर 40 में मारी एंट्री, मैच में दिखा विराट और सूर्यकुमार यादव का जलवा, जानें पूरी डिटेल्स

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

वनप्लस 11 लांच होते ही सस्ता हुआ OnePlus 10 Pro 5G स्मार्टफोन, मिल रहा 24,000 की बचत पर

अगर आप वनप्लस का बेहतरीन स्मार्टफोन लेने की फिराक...

Fire-Boltt Smartwatch: इस रेक्टेंगुलर स्मार्टवॉच से चुटकियों में होंगे सारे काम, जानें खूबी

Fire-Boltt Smartwatch: बाजार में तमाम स्मार्टवॉच हैं जी महंगी...

Haryanvi Dance Video: रचना का तगड़ा डांस देख अपना आपा खो बैठे चचा! हिलाने लगे अपनी कमर

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी गानों और डांसरों को पब्लिक...

Aadhaar Card को बैंक अकाउंट से घर बैठे करें लिंक, यहां जानें सही तरीका

Aadhaar Card: अमूमन कई सरकारी और निजी कामों में...