Virat और Anushka का ब्लैक एंड वाइट लुक हुआ वायरल, जानें मालदीप ट्रिप की पूरी अपडेट

Virat And Anushka

Virat And Anushka: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के पिछला समय व्यक्तिगत प्रदर्शन के हिसाब से काफी खराब गुजरा है. इसके साथ ही टीम इंडिया के कप्तानी के पद से उनका हटना और टीम के लिए अच्छा खेल ना दिखा पाना उनकी मानसिक स्थिति का परिचय देता रहा है.

ऐसे में विराट आईपीएल में और जीवन में मिली पिछली बुरी यादोंं को भुलाने के लिए अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका (Anushka Daughter Vamika) के साथ मालदीप में छुट्टियां मना रहे थे. जहां से अब वो वापस इंडिया आ गए है. इस दौरान उन दोनों को ब्लैक एंड वाइट लुक नजर आया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस ट्रीप से अनुष्का और कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी मस्ती की अपटेड अपने फैंस को दी. दोनों अक्सर पोस्ट करते हुए नजर आए.

यहां वो जुलाई में शुरू होने वाले इग्लैंड दौरे से पहले खुद को आईपीएल 2022 के बुरे प्रदर्शन से उभारने में मदद कर रहे हैं. भारतीय टीम चयनकर्ताओं ने विराट कोहली को साउथ अफ्रीका के साथ खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के टीम इंडिया से आराम दिया गया था ताकि ये दिग्गज बल्लेबाज खुद को सुकुन देकर रिफ्रेश कर सके. सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट की ये फैमिली फोटो काफी पंसद की जा रही हैं.

मालद्वीप से अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी वामिका और अपनी ट्रिप की एक झलक शेयर की जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आप अगर उनकी हाल ही के दिनों की स्टोरी पर नजर डालेंगे तो आपको सारे नजारे देखने को मिल जाएंगे.

इससे पहले मालद्वीप के लिए निकलने से पहले विराट और अनुष्का शर्मा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए थे लेकिन इस दौरान उनकी बेटी नजर नहीं आई थी. जिसके बाद अनुष्का के सोशल मीडिया पर उनकी बेटी की झलक देखने को मिली.

साल 2017 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी रचाई थी.  शादी के कुछ सालों बाद 2021 में दोनों के घर में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया. इस कपल ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा. दोनों आज भी एक दूसरे के लिए बेहद क्रेजी हैं. सोशल मीडिया पर ये जोड़ी एक दूसरे के लिए पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें : आवेश खान की तूफानी गेंद ने चीर डाला वैन डेर डूसन का बल्ला, देखें ये घातक वीडियो