comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलVirat Kohli: सिर चढ़कर बोल रही है दीवानगी, फैन ने सेल्फी लेने के लिए तोड़ा सुरक्षा घेरा, देखें वायरल वीडियो

Virat Kohli: सिर चढ़कर बोल रही है दीवानगी, फैन ने सेल्फी लेने के लिए तोड़ा सुरक्षा घेरा, देखें वायरल वीडियो

Published Date:

Virat Kohli: भारतीय टीम (Team India) को न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार, 18 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सारीज का पहला मैच खेलना है. जिसके लिए विराट कोहली  (Virat Kohli) आज यानी सोमवार को हैदराबाद पहुंचे और उनका एक फैन उनसे मिलने और उनके साथ सेल्फी लेन के लिए बेकरार नजर आया. लेकिन अंत में उसे निराशा ही हाथ लगी.

कोहली के फैन ने तोड़ा सुरक्षा घेरा

विराट कोहली के ये दीवाना फैन सिक्योरिटी घेरा तोड़कर सेल्फी लेने पहुंच गया. ऐसे में विराट कोहली सीधे आगे बढ़ गए. उन्होंने अपने इस फैन को निराश कर दिया और सेल्फी नहीं दी. विराट कोहली इन दिनों शानदार फॉर्म हैं. उन्होंने रविवार को समाप्त हुई श्रीलंका वनडे सीरीज में तीन मैचों के अंदर 2 शतक भी लगाए हैं.

विराट ने रविवार को श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड शतकीय पारी खेल कई सारे रिकार्ड्स तोड़ डाले. जिसके बाद सोमवार को हैदराबाद एयरपोर्ट उन्हें देखेने के लिए हजारों की संख्या में फैन पहुंचे. जहां विराट कोहली ने काले रंग की शर्ट और पैंट पहनी हुई थी. उसके सिर पर हेट था तो हाथ में बॉल नजर आ रही थी.

कब और कहां होगा मैच

भारत और न्यूजीलैंड (IND VS NZ) के बीच पहला वनडे मैच 18 जनवरी को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. ये मैच दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा. जबकि इस मैच के लिए टॉस 1 बजे टॉस होगा. इस मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट नेटवर्क और डीडी स्पोर्ट पर होगा. जबिक लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी. इस सीरीज में भारत की कप्तानी रोहित शर्मा और न्यूजीलैंड की कप्तानी टॉम लैथम के हाथों में होगी.

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya ने विनिंग चौका लगाने से पहले DK को इशारा कर क्यों कहा ? मैं हूं ना, देखें वीडियो

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें