Virat Kohli ने नेट्स में जमकर की बल्लेबाजी, वर्ल्डकप से पहले फॉर्म तलाशते आएंगे नजर

Virat Kohli

Virat Kohli: इंडियन टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. जिसके चलते उन्होंने ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई सीरीज से छुट्टी ली थी और अपने परिवार के साथ घुमते हुए उनकी कई तस्वीरे वायरल हुईं थी. लेकिन अब एशिया कप के लिए विराट की वापसी टीम इंडिया में हो चुकी है. ऐसे में ये माना जा रहा है कि जो टीम एशिया कप (Asia Cup T20) में खेलेगी वही टीम टी20 वर्ल्डकप 2022 में खेलती हुई नजर आ सकती है.

विराट कोहली ने टीम में एशिया कप के लिए चयन के बाद मैदान पर पसीना बहाना शुरू कर दिया है. कोहली फिर से अपना फॉर्म पाना चाहते हैं. जिसके लिए वो जमकर नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. कोहली का इंडिया के लिए रन बनाना बेहद जरूरी है. वो टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ियों में से एक हैं.

आपको बता दें कि विराट ने एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट में केवल 11 और 20 के रनों की पारी खेली थी और टी20 में भी उनकी खराब फॉर्म जारी थी. जहां वह दो पारियों में केवल 12 रन बना पाए थे. ऐसे में अगर कोहली एशिया कप में भी रन नहीं बना पाते तो टीम इंडिया को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है.

Virat Kohli

Virat Kohli
credit twitter.com/ViratGang

विराट कोहली ने 99 टी20 मैचों की 91 पारियों में टीम के लिए 3308 रन बनाए हैं. जहां उनके बल्ले से 30 अर्धशतक भी निकले हैं. इस दौरान उन्होंने 299 चौके और 93 छक्के भी जड़े हैं. विराट कोहली का टी20 में बतौर बल्लेबाज स्ट्राइक रेट 137.7 का है.

आपको बता दें कि विराट को खराब फॉर्म के चलते सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ लगाई गई. जिसके बाद क्रिकेट जगत के कई दिग्गज उनके बचाव में तो कई उनके खिलाफ बोलते हुए नजर आए हैं. ऐसे में कोहली के लिए फिर से खुद को सबित करना एक नई चुनौती है.

ये भी पढ़ें : Rohit Sharma ने Virat Kohli का बचाव करते हुए Kapil Dev को दिया धांसू जवाब, सुन उड़े दिग्गज के होश