Virat Kohli: कैमरामैन से सवाल पूछकर सोशल मीडिया पर छाए कोहली, जरूर देखें ये वीडियो

Virat Kohli

Virat Kohli: भारतीय टीम (Team India) इंग्लैंड के खिलाफ (ENG vs IND) 1 जुलाई से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच खेलने वाली है. इस सीरीज टीम इंडिया की कमान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह  (Jasprit Bumrah) संभालते नजर आएंगे. रोहित शर्मा के टीम में ना होने के बाद इस मैच में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर काफी ज्यादा जिम्मेदारी होगी.

विराट पर इस मैच में रन बनाने का पूरा भार होगा. ऐसे में मैच शुरू होने से पहले कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कोहली शुभमन गिल के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. और जमकर कमेंट कर रहे है.

आप इस वीडियो में गिल और विराट को क्रिकेट किट के साथ देख सकते हैं. दोनों ने पैरों में पैड डाले हुए हैं और उनकी पीठ पर बैग देखा जा सकता है. विराट के साथ इस वीडियो में सुरक्षाकर्मी भई चलता हुआ दिखाई दे रहा है. साथ ही कोहली को कैमरा मैन भी फॉलो करता हुए दिखाई दे रहा है. कैमरा मैन कोहली को लगभग 1 मिनट से भी ज्यादा फॉलो करता है जिसके बाद कोहली कैमरामैन से पूछते हैं Whats Up… और हंसते हुए आगे बढ़ जाते हैं.

Virat Kohli

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे वक्त से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनका लचर प्रदर्शन आईपीएल सीजन 15 में भी जारी रहा था. कोहली की फूटी किस्मत उनका साथ छोड़ ही नहीं रही है. कोहली कभी खुद गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा देते हैं तो कभी अंपायर के अजीबो-गरीब फैसले का शिकार बन जाता हैं.

अब एक बार फिर ऐसा ही नजारा लीसेस्टरशर के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दौरान देखने को मिला है. जहां विराट कोहली के आउट होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोहली अंपायर के फैसले पर सवाल उठाते हुए दिख रहे हैं.

Virat_Kohli
Source- Twitter

इस मैच में विराट कोहली (33) रन बनाकर LBW आउट हो गए. वीडियो मेंं आप देख सकते हैं कि लीसेस्टरशर के तेज गेंदबाज वॉकर की गेंद पर कोहली के पैड से जा टकरती है. जिसके बाद अंपायर कोहली को आउट दे देता है. कोहली अपंयार के फैसले पर सवाल उठाते हुए पवेलियन की ओर चले जाते हैं.

कोहली ने अपनी 33 रनों की पारी में 69 गेंद का सामना करते हुए चार चौके और एक छक्का जड़ा. इस मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंडिया ने 60.2 ओवर में आठ विकेट खोकर 246 रन बनाए हैं. इस समय भारतीय टीम इग्लैंड के दौरे पर है. जहां टीम को इंग्लैंड के खिलाफ (ENG vs IND) 1 जुलाई 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच खेलना है. 

ये भी पढ़ें : Rashid Khan ने फैंस को अजीब दास्तां सुनाकर कि फोटो खींचने की मांग, देखें मस्ती से भरपूर ये वीडियो