comscore
Monday, March 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeखेलVirat Kohli पर छाया ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ का खुमार, मैदान पर कर दी अजीबो-गरीब हरकत, देखें वीडियो

Virat Kohli पर छाया ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ‘नाटू-नाटू’ का खुमार, मैदान पर कर दी अजीबो-गरीब हरकत, देखें वीडियो

Published Date:

Virat Kohli: भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. ये वीडियो मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम का है. जहां शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला गया. इस मैच में भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से धूल चटा दी. इसके साथ ही भारत तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. इस मैच में विराट कोहली बल्ले से कोई भी कमाल नहीं दिखा पाए और 4 रन बनाकर मिचेल स्टार्क का शिकार बन गए. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने महफील लूट ली है.

विराट कोहली का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें विराट कोहली मैच के बीच में ही मैदान पर ऑस्कर विनिंग नाटू-नाटू गाने (Naatu Naatu Song) पर झूमते नजर आए. उनका डांस मूव देख फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. और सोशल मीडिया पर विराट के लिए काफी अच्छी-अच्छी बातें भी लिख रहे हैं.

नाटू-नाटू पर थिरके कोहली

आकाको बता दें कि, तेलुगु फिल्म RRR फिल्म के गाने नाटू-नाटू को 95वें ऑस्कर अवॉर्ड में ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी के बेस्ट गाने अवॉर्ड से नवाजा गया. जिसके बाद से ही इस गाने का डांस स्टेप एक बार फिर काफी फेमस हो गए हैं. जिसका क्रेज कोहली पर भी नजर आया. विराट स्लिप में फील्डिंग करते वक्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

मैच का पूरा हाल

भारत ने मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेोडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 5 विकेट मात दे दी है. इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35.4 ओवर में 10 विकेट खोकर 188 रन बनाए हैं. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की टीम ने 39.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाकर जीत हासिल कर ली है. इसके साथ ही इंडिया इस सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर चुकी है.

ये भी पढ़ें : IND Vs PAK Video: अर्शदीप पर बीच मैदान पर भड़के रोहित, वीडियो देख जानें असली वजह

Ashik Kumar
Ashik Kumarhttp://hindi.thevocalnews.com
आशिक कुमार The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि खेल और मनोरंजन जैसे विषयों में हैं. इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MCU, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Sunita Baby ने स्टेज पर लगाए पानी पुरी से तीखे ठुमके, डांस देख बूढ़े ताऊ हुए फ्लैट

हरियाणवी डांसर में सपना चौधरी को टक्कर देने के...

Haryanvi Dancer: सपना का डांस भूल Gori Nagori के हो जाएंगे फैन, स्टेज पर मटकाई मक्खन सी कमर

Haryanvi Dancer: हरियाणवी स्टेज डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori)...

CRPF Recruitment 2023 के लिए कल से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, जानें कैसे करें अप्लाई?

CRPF Recruitment 2023: सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स ने कुछ समय...